Wednesday, December 8, 2021

तुषार कपूर ने बॉलीवुड में पूरे किए 20 साल, बताया सक्सेस के लिए ऐसी मजाकिया सलाह देते थे लोग

Must read

- Advertisement -

बॉलीवुड (Bollywood) के जाने माने कलाकार और 70 -80 के दशक के अभिनेता जितेन्द्र कुमार के बेटे तुषार कपूर (Tusshar Kapoor) ने अपने फ़िल्मी करियर के शुरुआती दौर को लेकर कई खुलासे किये। उन्होंने बताया कि लाइमलाइट में रहने के लिए किस तरह से लोग उन्हें असामान्य सी सलाह देते थे। वह कहते थे कि कई लोग उन्हें कहते थे पार्टी में जाकर लड़ाई झगड़ा करो। दरअसल तुषार कपूर (Tusshar Kapoor) ने साल 2001 में अभिनेत्री करीना कपूर के साथ बॉलीवुड में डेब्यू किया। उनकी पहली फिल्म थी ‘मुझे कुछ कहना है’।

- Advertisement -

इसे भी पढ़ें:-माधुरी के शो ‘डांस दीवाने‘ पर मची अफरा-तफरी, 18 लोग निकले कोरोना पॉजिटिव

तुषार ने हाल ही में एक इंटरव्यू में बताया कि जब वह न्यू कमर थे तो लोग उन्हें असामन्य सी सलाह देते थे जैसे कि उन्हें पार्टियों में जाकर लड़ाई करनी चाहिए या फिर किसी लड़ाई में शामिल होना चाहिए। कोई उन्हें कहता था कि शाहरुख खान की तरह काम करो। वह कहते हैं हालांकि उन्हें यह सलाह बेहद मजाकिया टाइप लगती थी। तुषार कपूर ने बातचीत में बताया, “अपने करियर की शुरुआत में मैं थोड़ा शांत टाइप था, लोग मुझे अजीबोगरीब सलाह देते थे, जैसे- पार्टियों में जाकर लड़ाई करो, फिल्म के सीन में शाहरुख खान के जैसा एक्सप्रेशन दिखाओ, यह वास्तव में मेरे लिए बेहद मजेदार था और डरावना भी था क्योंकि मैं खुद एक फिल्मी परिवार से ताल्लुक रखता हूं और मुझे यह सब बताया गया था, यह कल्पना करना कठिन था कि गैर-फिल्मी परिवारों से आने वाले लोग क्या कर रहे थे।’

इंस्टाग्राम पर शेयर की पहली फिल्म की तस्वीरें 

उन्होंने बताया कि , ‘ अब समय बदल गया है, लेकिन पहले कुछ लोग मुझे इसी तरह से फ्री में सलाह दे रहे थे।’ उन्होंने कहा ‘आप उन्हें आज भी प्रोडक्शन ऑफिस और सेट पर आसानी से स्पॉट कर सकते हैं, आप हर चीज का कयास लगाना शुरू कर देंगे, धीरे-धीरे मुझे महसूस होने लगा कि अगर आप ईमानदारी से अपना किया जाये तो इन सब चीजों के बारे में ज्यादा सोचने की जरूरत नहीं होती।’ गौरतलब है कि अभिनेता तुषार कपूर (Tusshar Kapoor) ने हाल ही में बॉलीवुड में अपने 20 साल पूरे कर लिए हैं। उनकी पहली फिल्म ‘मुझे कुछ कहना है’ उनकी इस फिल्म को सतीश कौशिक ने निर्देशित किया था। इसी तारीख को साल 2001 में रिलीज हुई थी. एक्टर ने अपने इंस्टाग्राम पर इस फिल्म से कुछ तस्वीरें शेयर की हैं।

इसे भी पढ़ें:-विवादों के बीच मेकर्स का बड़ा फैसला, अक्षय कुमार की फिल्म लक्ष्मी बम का बदला नाम

- Advertisement -

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest article