Richa Chadha epic reply to troller: हाल ही में एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) ट्रोलिंग का शिकार हो गयी हैं. असल में, सोशल मीडिया पर एक यूज़र ने ऋचा चड्ढा को लेकर बहुत ही आपत्तिजनक पोस्ट कर दिया था. हालांकि, इस ट्रोलर के होश ठिकाने लगाते हुए ऋचा ने उसको बेहद करारा जवाब दिया है. असल में यह पोस्ट ऋचा चड्ढा और अली फज़ल (Ali Fazal) की शादी को लेकर किया गया था. बता दें कि यह दोनों ही स्टार्स लंबे अरसे से अपनी शादी करने का प्लान कर रहे हैं लेकिन कोरोना के कारण बार-बार ये टलली जा रही है. इस बीच अली और ऋचा साथ में एक ही घर में रहने लगे हैं.

ऋचा और अली फज़ल की शादी पर कटाक्ष

ऋचा की ट्रोलिंग की बात करें तो एक सोशल मीडिया यूज़र सर्वेश पांडे ने ऋचा और अली फज़ल की शादी पर कटाक्ष करते हुए एक्ट्रेस से सवाल किया कि, ‘तुम्हारा तलाक कब हो रहा है बताओ क्योंकि तुम्हारी शादी आमिर खान की तरह ज्यादा दिन टिकने वाली नही है’. सर्वेश नाम के यूज़र द्वारा किए गए एक आपत्तिजनक ट्वीट के बाद ऋचा ने लिखा, ‘सर्वेश,मेरी छोड़,तुझ भिखारी से स्वेच्छा से शादी नहीं की किसी ने तोट्रोलर ने Richa Chadha से कहा, Aamir Khan की तरह तुम्हारा भी तलाक होगा, एक्ट्रेस ने यूं दिया करारा जवाब बौरा रहा है ? दहेज तो लड़की ने मांगा होगा तेरे केस में? न शक्ल,न अक्ल और गरीब ? मम्मी LPG से चूल्हे पे आ गई होंगी ? पायलागू आंटी, ये क्या कुपूत दुनिया में ले आईं ? ये बेरोज़गार दया-पात्र बस यहीं चौड़ा हो सकता है’.

ये पहली बार नहीं हुआ है कि ऋचा को ट्रोल किया गया है. इससे पहले भी ऋचा ट्रोलिंग का शिकार हो चुकी है. पर उन्होंने अपने जवाब से सबको चारों खाने चित्त कर दिया है. ऋचा के वर्क फ्रंट की करें तो ऋचा चड्ढा और अली फज़ल साल 2013 में आई फिल्म ‘फुकरे’ में एक साथ दिखाई दिये थे. तो वहीं, हाल ही में ऋचा ओटीटी प्लेटफार्म वूट की सीरीज ‘कैंडी’ में दिखाई दी हैं. तो वहीं, अली फज़ल के हाथ में बॉलीवुड और हॉलीवुड के कई प्रोजेक्ट्स लगे हैं.

इसे भी पढ़ें-Bigg Boss 15 में माइशा और ईशान ने तोड़ी सभी हदें, सबके सामने किया KISS हुए इंटीमेट