ट्रोलर ने अभिषेक बच्चन से पूछा- ‘ड्रग्स है क्या?’ अभिनेता ने दिया ऐसा जवाब, हुई बोलती बंद

179
abhishek 11

बॉलवुड इंडस्ट्री इन दिनों विवादों में फंस गई है। सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद बॉलीवुड इंडस्ट्री में फैले ड्रग्स रैकेट का खुलासा हुआ। जिसके बाद से ही नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की रडार पर बॉलीवुड इंडस्ट्री के सेलेब्स है लेकिन इस बीच सोशल मीडिया पर भी बॉलीवुड सेलेब्स को जमकर ट्रोल किया जा रहा है। जहां एक तरफ बॉलीवुड एक्ट्रेस जैसे दीपिका पादुकोण, सारा अली खान, श्रद्धा कपूर और रकुलप्रीत सिंह को ट्रोल किया जा रहा था। तो वहीं, अब ट्रोलर्स ने एक्टर अभिषेक बच्चन को निशाना बनाने की कोशिश की है लेकिन एक्टर ने ट्रोलर्स को ऐसा करारा जवाब दिया। जिससे हर किसी को बोलती बंद कर दी।

दरअसल सोशल मीडिया पर दीपिक पादुकोण की ड्रग्स चैट चर्चाओं में बनी हुई है। इस चैट में दीपिका पादुकोण ड्रग्स के बार में पूछती है और कहती है कि माल है क्या। इस चैट पर अब यूजर्स ने अभिषेक बच्चन को ट्रोल किया। इस दौरान एक यूजर ने अभिषेक बच्चन से सवाल किया और पूछा, ‘हैश है क्या?’ यूजर्स के इस सवाल पर अभिषेन बच्चन ने मजेदार जवाब दिया। अभिषेक ने लिखा, ‘नहीं। सॉरी। ऐसा मत करना। लेकिन मुझे तुम्हारी मदद करने में खुशी होगी और तुम्हे मुंबई पुलिस के सामने ले जाने में भी। मुझे यकीन है कि मुंबई पुलिस तुम्हारी जरूरतों को जानकर काफी खुश होगी और वो तुम्हारी सहायता करेगी।’ अभिषेक बच्चन का ये जवाब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

अभिषेक बच्चन के इस जवाब पर भी ट्रोलर ने लिखा, ‘तुम्हारा पीआर मुझे हैरेश कर रहा है शेमलेस बच्चन।’ जिसके जवाब में जूनियर बच्चन ने लिखा, ‘मैम मेरा कोई पीआर नहीं है।’ हालांकि इस ट्रोलर के ट्वीट के बाद अब हर कोई अभिषेक बच्चन का सोपर्ट कर रहा है। अधिकतर लोगों ने अभिषेक बच्चन को ऐसे लोगों से दूर रहने की सलाह।