Ayushmann Khurrana की पहली एक्शन मूवी ‘Anek ‘ का ट्रेलर रिलीज, हिंदी भाषा के मुद्दे पर एक्टर ने छेड़ी बात

अनेक फिल्म में नॉर्थ-ईस्ट में रहने वाले लोगों के मुद्दे को उठाया गया है. इसी के साथ ही इस फिल्म में एक बहुत अहम सवाल उठाती है कि आखिर भारतीय कौन है और इसकी परिभाषा क्या है.

0
281
Anek

अनेक (Anek) का ट्रेलर जो कि आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) की फिल्म है वो आज रिलीज कर दिया गया है. ये फिल्म एक पॉलिटिकल एक्शन थ्रिलर बताई गई है. इस फिल्म में नॉर्थ-ईस्ट में रहने वाले लोगों के मुद्दे को उठाया गया है. इसी के साथ ही इस फिल्म में एक बहुत अहम सवाल उठाती है कि आखिर भारतीय कौन है और इसकी परिभाषा क्या है.

इस फिल्म के ट्रेलर का पूरा समय 3 मिनट 12 सेकेंड का है. इस फिल्म में आयुष्मान खुराना एक एजेंट का जोशुआ का रोल अदा कर रहे हैं. जिसे देश के नॉर्थ- ईस्ट में अलगाववादियों को कंट्रोल करने और हालात नॉर्मल करने की जिम्मेदारी दी गई है. इलाके में कुछ अलगाववादि संगठन सक्रिय हैं पर उनमें से एक जॉनसन है जो बहुत अधिक एक्टिव हो गया है और इसको कंट्रोल करना जोशुआ के लिए एक चैलेंज बन जाता है.

फिल्म के ट्रेलर में ये भी दिखाने का प्रयास किया गया है कि किस तरीके से नॉर्थ-ईस्ट के लोगों को देश में अलग माना जाता है और वो अधिकतर अपनी पहचान के लिए परेशान होते नजर आते हैं. इस फिल्म में आयुष्मान खुराना काफी एक्शन करते भी दिखाई देने वाले हैं.

ट्रेलर के आखिर में आयुष्मान खुराना ने एक डायलॉग बोला जो कि सरकारों की मंशा और सुरक्षा एजेंसियों के बंदोबस्त सभी को एक कटघेरे में खड़ा करता दिख रहा है.आयुष्मान खुराना इसमें बोलते हैं कि, ”कहीं ऐसा तो नहीं कि ये पीस किसी को चाहिए ही नहीं, वरना इतने सालों से एक छोटी सी प्रॉब्लम सॉल्व वहीं हुई?”

इसे भी पढ़ें-Honey Singh के गाने पर Urvashi Rautela डांस करते हुईं बेकाबू, कैमरे के सामने ही उतार दिए कपड़े, देखें वीडियो