एक्टर के जन्मदिन पर घटी थी दर्दनाक घटना, पिता ने ही मां और बहन को मार दी थी गोली, जानें पूरा मामला

149
kamal sadanah

बॉलीवुड इंडस्ट्री के स्टार्स से जुड़ी कहानियां हमेशा से ही लोगों को आकर्षित करती रही हैं. वो चाहे बीते दौर के सितारों से जुड़ी हो या फिर नए जमाने के कलाकारों से जुड़ी हो. आज हम बात करेंगे अभिनेता कमल सदाना की. जो इस फिल्मी दुनिया से दूर हो गए हैं. लेकिन उनकी एक्टिंग गाने और फिल्में आज भी लोगों के बीच चर्चाओं में रहती हैं. एक दौर ऐसा था जब ज्यादातर फिल्मों में कमल सदाना नजर आते थे. लेकिन वक्त गुजरने के साथ उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री से दूरी बना ली. हालांकि एक बार कमल सदाना ने अपनी निजी जिंदगी को लेकर एक ऐसे राज से पर्दा उठाया था जो बहुत ही ज्यादा दर्दनाक है.

ये भी पढ़ें:- मधुबाला-सलमान समेत इन 5 स्टार्स को हुई जेल, किसी का करियर हुआ बर्बाद, तो किसी की चमकी किस्मत

दरअसल एक्टर ने इंटरव्यू के दौरान बताया था कि, वो अपना एक बर्थडे आज तक नहीं भुला पाए हैं और न ही कभी भुला पाएंगे. वो दिन उनकी जिंदगी का सबसे काला दिन था. जिस हादसे को वो कभी नहीं भूल सकते हैं. आखिर क्या है वो दर्दनाक कहानी जिसके बाद कमल सदाना पूरी तरह से बिखर गए थे. चलिए आपको भी बताते हैं. 1992 में फिल्म ‘बेखूदी’ से अपने फिल्मी करियर की शुरूआत करने वाले एक्टर की ये पहली फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई थी. लेकिन उन्होंने अपने जज्बे को मरने नहीं दिया और इसके बाद फिल्म ‘रंग’ में काम किया. जिसमें उनके अपोजिट एक्ट्रेस दिव्या भारती थी. इस फिल्म के बाद तो जैसे सदाना पूरी इंडस्ट्री में छा गए. इस फिल्म में उनके किरदार को लोगों ने खूब सराहा. यहां तक कि ये फिल्म सुपरहिट साबित हुई.

इसी बीच एक इंटरव्यू में बातचीत के दौरान अचानक से कमल सदाना भावुक हो गए थे, और उन्होंने अपने बर्थडे से जुड़ी उस सच्चाई से पर्दा हटा दिया जो बेहद भयावह थी. आगे बात करते हुए एक्टर ने कहा कि मुझे अपने बर्थडे का वो दिन याद है जिस दिन मेरी मां, बहन और पिता जी इस दुनिया से हमेशा के लिए रुखसत हो गए थे. मीडिया खबरों से मिली जानकारी की माने तो कमल ने कहा था कि उनके पिता का व्यवहार बहुत ही एग्रेसिव किस्म का था. यही वजह थी जिसके कारण अक्सर उनके मां-पिता आपस में झगड़ते रहते थे. ऐसी ही लड़ाई दोनों के बीच उस दिन भी हुई जिस दिन एक्टर का 20वां बथर्ड था. उस दिन जब कमल के पिता बृज सदाना घर पर आए तो वो शराब के नशे में डूबे थे. उसी दौरान उन्होंने अपनी लाईसेंसी बंदूक उठाई और मां, बहन को गोली मार दी.

गोली लगने के बाद मां और बहन की मौके पर ही मौत हो गई. इतना ही नहीं इस वाक्या के बाद कमल के पिता ने खुद को भी गोली मारकर खत्म कर दिया था. मीडिया खबरों के मुताबिक ये दर्दनाक घटना एक्टर कमल की आंखों के सामने घटी थी. जिसके बाद वो डिप्रेशन का शिकार हो गए थे. यहां तक कि ये हादसा सालों तक उन्हें झगझोर रहा था. हालांकि इसके बाद उनकी काउंसलिंग हुई, फिर एक्टर धीरे-धीरे इस सदमे से बाहर निकले.

ये भी पढ़ें:- कंगना रनौत का जया बच्चन पर हमला, समर्थन में उतरे राउत, तो पंगा गर्ल ने करण जौहर को भी लपेटा