आज ड्रग मामले में होगी रिया चक्रवर्ती की गिरफ्तारी? भाई शोविक के बयान ने खत्म किया एक्ट्रेस का खेल

204
Rhea Chakraborty arrested

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के मामले में एक के बाद नया यू टर्न देखने को मिल रहा है. इस केस में एक तरफ जहां लगातार कई बड़े खुलासे हो रहे हैं. तो वहीं दूसरी तरफ कई गिरफ्तारियां भी हो रही हैं. बीते शनिवार एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) के भाई शोविक और सैमुअल मिरांडा को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने कोर्ट में पेश करने के बाद 9 दिन के रिमांड पर लेने की मांग की थी. हालांकि कोर्ट ने 9 दिन को घटाकर उन्हें 4 दिन की रिमांड पर लेने की बात कही है. जिसमें रिया चक्रवर्ती के भाई ने खुद ये गुनाह कबूला है कि उनसे ड्रग्स बहन यानी एक्ट्रेस भी मंगवाती थीं. इस खुलासे के बाद एनसीबी की ओर से रिया को भी पूछताछ के लिए समन भेजा गया है.

ये भी पढ़ें:- SSR Case: रिया के भाई शौविक की गिरफ्तारी पर अंकिता लोखंडे ने जारी किया पोस्ट, कही ये बात

कहा जा रहा है कि इस पूछताछ के बाद रिया चक्रवर्ती को गिरफ्तार भी किया जा सकता है. फिलहाल इस बारे में बीते शनिवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए एनसीबी के अधिकारी मुथा अशोक जैन ने मीडियाकर्मियों को इस बात की जानकारी दी थी कि, रविवार को रिया और शोविक का सामना दीपेश से करवाया जाएगा. कुछ दिनों पहले रिया ने कथित निजी चैनलों से बात करते हुए कहा था कि उनका ड्रग्स से कोई लेन-देना नहीं है. यहां तक कि वो किसी भी प्रकार के ड्रग्स से वाकिफ भी नहीं हैं. और तो और उन्होंने ये पूरा इल्जाम सुशांत सिंह राजपूत पर लगाया था. लेकिन उसके बाद से कुछ ऐसी चैट्स सामने आई हैं जिसमें रिया चक्रवर्ती अपने ही भाई शोविक चक्रवर्ती और कई अलग लोगों से ड्रग के बारे में जिक्र कर रही हैं. और तो और उनके चैट्स को देखकर तो ऐसा लग रहा है कि जैसे उन्हें ड्रग्स के बारे में काफी अच्छी नॉलेज भी है. ऐसे में रिया अपने ही बयानों के बीच घिर गई हैं. क्योंकि कहते हैं न कि, जब गुनाह का घड़ा भरता है तो उसे फूटते वक्त नहीं लगता, और ऐसा ही कुछ हाल रिया चक्रवर्ती का है.

फिलहाल रिया से आज इन्हीं चैट्स के तहत पूछताछ की जाएगी. इसके साथ ही अचानक से हुई शोविक चक्रवर्ती (Shovik Chakraborty arrested) की गिरफ्तारी से ये संभावनाएं जताई जा रही हैं कि आज एक्ट्रेस भी गिरफ्तार हो सकती हैं. जिसके बाद उन्हें भी कोर्ट में पेश कर रिमांड पर लिए जाने की मांग की जा सकती है. हालांकि आज कोर्ट में दीपेश सावंत को सुबह 11 बजे पेश किया जाएगा. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इस मामले में पहली बार शनिवार को एनसीबी के दक्षिण-पश्चिम क्षेत्र के डिप्टी डीजी मुथा अशोक जैन ने प्रेस कॉन्फ्रेस करते हुए कहा था कि उनके पास गुनहगारों को लेकर काफी ज्यादा सबूत और जानकारी है.

इसके साथ ही उन्होंने मीडिया के सपोर्ट को लेकर भी अच्छी तारीफ की थी. साथ ही उन्होंने ये कहा था कि मीडिया के चलते हमारे पास और भी ज्यादा जानकारी आएगी. इस दौरान कुछ सवालों के जवाब देते हुए उन्होंने ये भी कहा था कि दो आरोपियों को अभी रिमांड पर लिया है. धीरे-धीरे जांच में और भी कई बड़े खुलासे होंगे. इतना ही नहीं अशोक जैन ने ये बात भी कही थी कि रिया चक्रवर्ती को भी बिठाकर आमने-सामने पूछताछ की जाएगी. अभी कई सारी ऐसी कड़ियां हैं जिसे सुलझाना बाकी है.

ये भी पढ़ें:- रिया चक्रवर्ती का बचना मुश्किल, ड्रग पैडलर में NCB को मिले ऐसे सबूत होगी सीधी गिरफ्तारी!