Categories
मनोरंजन

इस विज्ञापन को शूट करने के लिए अक्षय ने सरकार से ली थी खास इजाजत, देखें वीडियो में क्या दे रहे हैं संदेश

कोरोना वायरस से फैली बीमारी ने दुनियाभर के लोगों में दहशत फैला दी है. इस वायरस से लड़ने की हर संभव कोशिश की जा रही है. लेकिन मामले थमने की बजाय लगातार बढ़ते जा रहे हैं. इसी बीच अक्षय कुमार (Akshay Kumar का एक विज्ञापन तेजी से वायरल हो रहा है. जिसकी शूटिंग के लिए खिलाड़ी कुमार ने खास सरकार से इजाजत ली थी. बताया जा रहा है कि हाल ही में वायरल हुए अक्षय के इस नए विज्ञापन को महाराष्ट्र सरकार के दिशा निर्देशों के तहत शूट किया गया था. इस ऐड में आप देख सकते हैं कि सरकार द्वारा जारी सावधानी बरतने के लिए कहा गया है, उसी के बारे में अक्षय बता रहे हैं. साथ ही लॉकडाउन के लंबे समय बाद काम पर वापस लौटे लोगों के लिए भी एक बड़ा संदेश दे रहे हैं.

ये भी पढ़ें:- लॉकडाउन में अक्षय कुमार ने किया बड़ा खुलासा, सलमान खान की फिल्म को लेकर कही ऐसी बात 

कुल मिलाकर अक्षय का ये विज्ञापन का वीडियो लोगों को जागरूक करने के लिए बनाया गया है. ये काम सिर्फ अक्षय कुमार को इसलिए दिया गया, क्योंकि वो स्वच्छ भारत अभियान के ब्रांड एम्बेसडर भी हैं. यही कारण है कि उन्हें ये काम करने का मौका दिया गया. ऐसे में अब इस विज्ञापन को लोगों के बीच रिलीज कर दिया गया है. akshayदरअसल बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और निर्देशक आर बाल्की (R Balki) के निर्देशन शूट किए गए इस विज्ञापन के जरिए सरकार की तरफ से लोगों के बीच खास मैसेज देने की कोशिश की गई है. बता दें कि इस ऐड को खुदस पीआईबी ने अपने ऑफिशल टि्वटर अकाउंट ट्वीट करते हुए शेयर किया है.

इस विज्ञापन में आप देख सकते हैं कि इसमें जो दृश्य दिखाई दे रहा है, वो किसी गांव का सेटअप है. यहां पर अक्षय कुमार, बबलू नाम का किरदार निभा रहे हैं. जिसमें उन्होंने अपने मुंह पर मास्क पहना है. लॉकडाउन में मिली छूट के तहत वो अपने काम पर जाने के लिए निकलते हैं, तभी अचानक से वहां पर गांव के मुखिया पहुंच जाते हैं और उनसे कई तरह के सवाल करने लगते हैं. मुखिया, अक्षय ऊर्फ बबलू से कहते हैं कि, लॉकडाउन के खत्म होते ही कैसे घूमने निकल गए, क्योंकि अभी तक तो महामारी खत्म नहीं हुई है. ऐसे में अक्षय उनकी इस बात का जवाब देते हुए कहते हैं कि मैं टहलने नहीं काम पर जा रहा हूं.

ये सुनने के बाद मुखिया फिर कहते हैं कि, डर नहीं लगता, अक्षय कहते हैं, पहले लगता था लेकिन फिर समझ आ गया कि अगर मैंने पूरी सावधानी बरती तो यह बीमारी होने की संभावना कम है. Akshay kumar (1)लेकिन सबसे ज्यादा जरूरी ये है कि मास्क पहनने के साथ-साथ समय-समय पर हाथ धोएं. इसके साथ ही सोशल डिस्टेंसिंग का भी ध्यान रखें.

ये भी पढ़ें:- कोरोना वायरस से बचने के लिए अक्षय कुमार ने दी मजेदार सलाह, पल-भर में वायरल हुआ पोस्ट