Kareena Kapoor Khan

बीते दिनो बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) के ‘सीता’ (Sita) बनने की खबर आई थीं. लेकिन ज्यादा फीस मांगने की बात पर लोगों ने उनको ट्रोल हो गयी थीं. अब इस मुद्दे को लेकर एक्ट्रेस ने चुप्पी तोड़ी है और सभी को बताया है कि फिल्म ‘सीता’ (Sita) में लीड रोल प्ले करने के लिए काफी मोटी रकम मांगने को लेकर उनकी क्या प्रतिक्रिया है.

जमकर ट्रोल हुई थीं करीना

ज्ञात हों कि बीते दिनों करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) के बारे में ऐसी खबरें आई थीं कि करीना ने सीता के इस रोल के लिए 12 करोड़ रुपये फीस मांगी है. एक रिपोर्ट के अनुसार करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) ने इस बारे में अब जाकर चुप्पी तोड़ते हुए अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा है कि वही मांग की है जो वो चाहती हैं.

करीना ने कही ये बात

करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) ने इस बारे में कहा, ‘कुछ साल पहले तक पुरुष और महिलाओं को फिल्म में बराबर सैलरी मिलने के बारे में बातें नहीं की जाती थीं. हम में से कई लोग इस बारे में खुलकर बातें कर रहे हैं.’ करीना (Kareena Kapoor Khan) ने कहा, ‘मैं ये बताना चाहती हूं कि मुझे क्या चाहिए और मुझे लगता है कि महिलाओं को भी पुरुषों के बराबर सम्मान दिया जाना चाहिए.’

करीना की ट्रेनिंग रुकी

करीना ने कहा, ‘बात मेरी मांग की नहीं है. बात महिलाओं के सम्मान की है. मेरा मानना है कि अब चीजें बदलनी चाहिए.’ ज्ञात हों कि पौराणिक फिल्म ‘सीता’ (Sita) के निर्देशन की जिम्मेदारी अलौकिक देसाई को सौंपी गई थी और इसके लिए करीना को 8-10 महीने की ट्रेनिंग भी करनी थी. हालांकि एक्ट्रेस द्वारा मांगी गयी फीस के कारण उनको लोगों ने काफी ट्रोल भी किया है. इस बात को लोगों ने उनके धर्म से जोड़ दिया था.

इसे भी पढ़ें-किसान आंदोलन का चर्चित चेहरा Poonam Pandit पहले थीं इस मशहूर डांसर की बाउंसर