Wednesday, March 29, 2023

Tina Dutta ने टीवी इंडस्ट्री की बताई सच्चाई, कहा-’14-15 घंटे करना पड़ता है काम और परिवार के लिए…’

अभी हाल ही में टीना दत्ता का एक एपिसोड सामने आया जिसमें टीना दत्ता ने टीवी इंडस्ट्री की पोल खोल दी है। इसमें टीना दत्ता ने टीवी इंडस्ट्री में होने वाले वर्क कल्चर की पोल खोली है। इस खुलासे को सुनकर हर कोई दंग रह गया है।

Must read

- Advertisement -

Bigg Boss 16: टीवी इंडस्ट्री की सबसे चर्चित अभिनेत्री टीना दत्ता इस वक्त काफी चर्चा में बनी हुई है । इस वक्त टीना दत्ता बिग बॉस वाला में नजर आ रही हैं। टीना दत्ता सबसे ज्यादा इस शो में चर्चा में बनी हुई है।टीना दत्ता अब्दू राजिक के साथ इस शो में काफी सुर्खियां बटोर रही हैं। अभी हाल ही में टीना दत्ता का एक एपिसोड सामने आया जिसमें टीना दत्ता ने टीवी इंडस्ट्री की पोल खोल दी है। इसमें टीना दत्ता ने टीवी इंडस्ट्री में होने वाले वर्क कल्चर की पोल खोली है। Tina dutta इस खुलासे को सुनकर हर कोई दंग रह गया है। टीना दत्ता बताया है कि टीवी इंडस्ट्री में काम करना मतलब 14-15 घंटे देना होता है। इससे आपके परिवार तक के लिए आपको टाइम नहीं मिलता जिससे आप अपने परिवार के पास बैठ सकें।

टीना दत्ता ने खोली पोल

- Advertisement -

उतरन टीवी सीरियल की इच्छा का किरदार निभाने वाली टीना दत्ता काफी चर्चा में बनी हुई है। इस सीरियल में टीना दत्ता ने इच्छा का किरदार निभाया था और काफी सुर्खियां बटोरी थी। इस वक्त वह बिग बॉस 16 में नजर आ रही है और इसी शो में इन्होंने टीवी इंडस्ट्री की पोल खोल दी है। टीना दत्ता ने बताया कि करियर की शुरुआत 5 साल की उम्र से ही Tina duttaकर दी थी उन्हें इंडस्ट्री में काम करते हुए दो दशक हो चुके हैं। टीना ने बताया कि उनके पापा के पास इतने पैसे नहीं थे जिससे वह टीना के लिए फ्लाइट की टिकट बुक करवा कर मुंबई भेज सकें। उन्हें ईमेल के जरिए ऑडिशन देना पड़ता था। उन्होंने कहा कि एक्टर्स इतने लंबे होते हैं कि वही सारा शेड्यूल खराब करके रखते हैं। शो के सेट पर रखो ज्यादा से ज्यादा बिताना पड़ता है उन्हें ब्रेक भी नहीं दिया जाता है इतना समय नहीं मिलता जिससे वह अपने परिवार के साथ समय बिता सकें।

परिवार के लिए नहीं मिलता समय

टीवी इंडस्ट्री में 14 15 घंटे काम करना पड़ता है और परिवार के लिए समय नहीं मिलता है घर पर चाहने वालों के साथ समय बिताना यह कुछ ड्रॉबैक्स है जो टीवी इंडस्ट्री झेल रही है। टीना दत्ता ने कहा कि हो सकता है कि आने वाले समय में Teena duttaशेड्यूल में थोड़ा बदलाव हो जिसके चलते टाइम मिल सके। टीवी के पास डेडलाइंस होती है जो उन्हें समय पर पूरी करना होता है एपिसोड की डिलीवरी समय से होती रहे यह भी मेकर्स को सुनिश्चित करना पड़ता है।

Read More-Bigg Boss 16: ऐसे जूते लेकर शो में पहुंचे Abdu Rauzik, कीमत सुनकर Tina Datta के भी उड़ गए होश

- Advertisement -

More articles

Latest article