Friday, December 3, 2021

Tina Dutta ने केवल एक चादर में फ्लॉन्ट किया अपना हॉट फिगर , देखें फोटोज़

Must read

- Advertisement -

टीना दत्ता (Tina Dutta) तो टीवी जगत की मशहूर कलाकार है,लेकिन आय दिन ये अपनी बोल्डनेस से दर्शकों को आकर्षित करती रहती है। और सोशल मीडिया में अपनी हॉटनेस से दर्शकों को हैरान करती रहती है। लेकिन कुछ बीते दिनों से वह टॉपलेस फोटोशूट के बाद अब वह सुपरबोल्ड अवतार से लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच रही हैं। अब वह एक चादर लपेटकर पोज दिए हैं, और ये तस्वीरें उनके फैंस का दिल धड़का रही हैं।

टीना ने दिए घायल करने वाले पोज़

- Advertisement -

टीना ने एक बार फिर अपने हॉटनेस से फ़ैन्स को घायल कर दिया है। इन तस्वीरों में टीना दत्ता (Tina Dutta) एक सफेद चादर को अपने शरीर पर लपेटकर पोज़ देती हुई नजर आ रही है। उन्होंने इस शूट की 5 तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर भी की हैं। जिनमें 3 तस्वीरों में वह आराम फरमाते हुए सूर्योदय को निहारती नजर आ रही हैं। और चौकने वाली ये बात है, कि तीन ने इस बार बिना कपड़ो के ही पोज़ दिया है, आपको ये जानकर  हैरानी होगी कि इन तस्वीरों में टीना ने चादर के अलावा कोई कपड़ा नहीं पहना है.

टीना ने बिकिनी में भी दिए पोज

इसके अलावा दो तस्वीरों में वह बैठकर पोज देती दिख रही हैं. इन तस्वीरों में टीना ने ग्रीन कलर की बिकिनी पहन कर चादर के साथ पोज देती नजर आ रही हैं. टीना ने रविवार की सुबह-सुबह अपने फैंस को ये सरप्राइज दिया है.और एक बार फिर फ़ैन्स को मचलने के लिए मजबूर कर दिया है। इन तस्वीरों को पोस्ट करते हुए टीना ने लिखा है, ‘ओह सूर्य की रोशनी, हर बार एक कहानी लेकर आती है।

टीना ने बिना ब्रा और टॉप के पहना था कोट :फ़ैन्स बौखलाए

आपको बता दें कि हाल ही में टीना ने कुछ ऐसी तस्वीरें शेयर की थी जिनमें वह काफी अलग अंदाज में नजर आ रही थीं. यानी तस्वीरों में वह बिना ब्रा या टॉप के सिर्फ ओपन कोट पहने हुए थीं. उनके बोल्ड पोज सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल भी हुए थे. बता दें कि टीना को फेमस सीरियल ‘उतरन’ में इच्छा के किरदार से अपनी पहचान मिली थी। और इसी किरदार से दर्शकों के दिल छा गयी थी औऱ आज फ़ैन्स को हॉटनेस से बेहाल कर रही है। खासकर जब वो बिना टॉप और कपड़ो के किसी एक चादर के सहारे फ़ोटो शूट में नज़र आ रही है।

इसे भी पढ़ें-फिल्म साइन करने के बाद भी Amitabh Bachchan बात लीक करने को डायरेक्टर से किया था मना, जानें वजह

- Advertisement -

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest article