Categories
मनोरंजन

टिकटॉक स्टार सिया कक्कड़ ने की खुदकुशी, फोन पर मिल रही थी लगातार धमकी!

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत की गुत्थी अभी सुलझी ही नहीं थी, कि अब एक और आत्महत्या की खबर सामने आ गई. दरअसल मशहूर टिक टॉक स्टार सिया कक्कड़ ने खुद को पंखे से लटकाकर फांसी का फंदा अपने गले लगा लिया. जिसके बाद से पूरे इलाके में सनसनी का माहौल बना हुआ है. वहीं सोशल मीडिया पर सिया कक्कड़ की आत्महत्या को लेकर कई सवाल खड़े हो गए हैं. पुलिस इस मामले की जांच में जुट गई है कि महज 16 साल की उम्र में सिया ने ऐसा कदम क्यों उठाया?. खुद उनके परिवार वाले हैरान हैं कि उनकी बेटी ऐसा कैसे कर सकती है?. बहरहाल सिया की आत्महत्या को लेकर पुलिस लगातार रिश्तेदारों, दोस्तों व परिचितों से पूछताछ कर रही है. लेकिन अभी तक कोई भी सुराग हाथ नहीं लग पाया है. लेकिन इस बीच पुलिस ने सिया के मैनेजर से जब पूछताछ की तो कुछ गड़बड़ का अंदेशा हुआ. .

ये भी पढ़ें:-सुशांत सिंह और अंकिता लोखंडे के बीच कैसे थे रिश्ते?, उनके पिता ने अब बताया पूरा सच!

दरअसल सिया पूर्वी दिल्ली की गीता कॉलोनी में अपने परिवार के साथ रहती थी. बताया जा रहा है कि सिया को कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर डांस वीडियो साझा करने को लेकर धमकियां मिल रही थी. जिससे सिया काफी परेशान रहने लगी थी. कहीं यह धमकी तो सुसाइड का कारण नहीं?. इसकी अभी पुलिस जांच चल रही है.

https://www.instagram.com/p/CAF5UcAJHGn/

बता दें कि सिया कक्कड़ के सुसाइड के बाद पुलिस ने उनका मोबाइल फोन जब्त कर लिया है. इसके साथ ही पुलिस अब फोन की कॉल डिटेल रिपोर्ट निकलवाने की तैयारी कर रही है, जिससे यह पता चल सके कि आखिरी बार उसकी किस-किस से बात हुई थी. इसके साथ ही पुलिस ने उनके कमरे से लैपटॉप और कुछ दस्तावेज लिए हैं.

tiktok

मालूम हो कि सिया कक्कड़ की मौत का पता लगाने के लिए पुलिस इस मामले में उनके दोस्तों, रिश्तेदारों के बयान ले रही है, लेकिन जिस समय यह आत्महत्या की गई तो परिजनों को भी पता नहीं चल पाया था कि सिया ने खुद को फांसी लगा ली है. चूंकि परिवार का कहना है कि बुधवार को जब उसे खाना खाने के लिए रात में बुलाया गया तो कमरा अंदर से बंद था.

https://www.instagram.com/p/B_AH_ZTJR6W/

आवाज देने के बाद भी दरवाजा नहीं खोला गया तो परिजनों को शक हुआ और उन्होंने दरवाजा तोड़ दिया. लेकिन जब तक बहुत देर हो चुकी थी, सिया ने खुद को पंखे से लटका लिया था. आनन-फानन में परिजन उसे निजी अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. सिया की मौत के बाद से परिवार वालों का रो-रो कर बुरा हाल है. बहरहाल पुलिस ने इस आत्महत्या की गुत्थी को जल्द सुलझाने का आश्वासन दिया है.

ये भी पढ़ें:-सुशांत सिंह की मौत के बाद 16 साल की स्टार ने की आत्महत्या, मौत से पहले शेयर किया था डांस Video