टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा श्रॉफ के एक्स बॉयफ्रेंड का बड़ा खुलासा, ब्रेकअप की बताई पूरी सच्चाई

79
eban hyams krishna shroff

बॉलीवुड के एक्शन हीरो टाइगर श्रॉफ (Tiger shroff) से ज्यादा उनकी बहन कृष्णा श्रॉफ (Krishna Shroff) चर्चाओं में बनी रहती हैं. कभी अपनी बोल्ड तस्वीरों को लेकर तो कभी अपनी बेबाक राय को लेकर. कृष्णा अपनी पर्सनल लाइफ को खुलकर जीती हैं. यहां तक कि बास्केटबॉल प्लेयर एबन हायम्स (eban hyams) के साथ भी उनके रिलेशनशिप की खबर ने हर किसी का ध्यान अपनी तरफ खींचा था. अक्सर दोनों की तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल होती ही रहती थीं. लॉकडाउन की ही बात है जब कृष्णा अपना पूरा वक्त बॉयफ्रेंड के साथ बिता रही थीं. यही नहीं एक्टर की बहन कृष्णा ने कभी भी फैंस से ये बात नहीं छिपाई कि वो रिलेशनशिप में हैं. लेकिन इसी बीच एक और खबर ने सुर्खियों बटोरनी शुरू कर दी है.

ये भी पढ़ें:- वो 5 सितारे जिनका शादी का बाद रहा एक्ट्रा मैरिटल अफेयर, बिना तलाक दिए रचाई थी दूसरी शादी, देखें लिस्ट

दरअसल कृष्णा श्रॉफ का अपने बॉयफ्रेंड के साथ ब्रेकअप हो चुका है. जिसकी चर्चा हर तरफ हो रही है. लेकिन ये ब्रेकअप क्यों हुआ था, इसकी जानकारी किसी को नहीं है. लेकिन इसी बीच एबन हायम्स ने एक स्टोरी अपलोड की है, जिसके जरिए दोनों के ब्रेकअप होने का कारण का अंदाजा लगाया जा रहा है. बता दें कि, फिल्म इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेता जैकी श्रॉफ की बेटी कृष्णा श्रॉफ हमेशा से ही फिल्मी दुनिया से दूर रही हैं.eban hyams krishna shroff उनके भाई टाइगर श्रॉफ भले ही बॉलीवुड में एंट्री कर चुके हैं, लेकिन कृष्णा को कोई दिलचस्पी नहीं रही है. हालांकि कृष्णा किसी ग्लैमरस एक्ट्रेस से कम नहीं हैं. लेकिन एक्टिंग से शायद वो खुद को दूर ही रखना चाहती हैं. हालांकि सोशल मीडिया के जरिए एक्टर की बहन जरूर चर्चा बटोरती रहती हैं.

हाल ही की बात है जब कृष्णा ने खुद अपने और एबन के रिश्ते की टूटने की सच्चाई बताई थी. यही नहीं कृष्णा ने अपने अकाउंट से एबन के साथ वाली हर तस्वीर को भी डिलीट कर दिया है. यहां तक कि कृष्णा अपने बॉयफ्रेंड से ब्रेकअप होने के बाद इतना ज्यादा नाराज हैं कि, उन्होंने अपने फैंस से ये आग्रह किया है कि कोई भी उन्हें एबन के साथ वाली तस्वीर में टैग न करे.eban hyams krishna shroff तो वहीं दूसरी तरफ एबन ने भी एक ऐसा पोस्ट किया है, जिस पर लगातार चर्चा हो रही है. एबन से जुड़े लोगों का ये मानना है कि इस पोस्ट के जरिए वो ये हिंट देने का प्रयास कर रहे हैं कि आखिर किस कारण उनका कृष्णा श्रॉफ के साथ ब्रेकअप हुआ है.

बता दें कि, एबन हायम्स ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा है कि, “दूरियों से रिश्ते प्रभावित नहीं होने चाहिए, प्यार हमेशा से ही बेपरवाह होना चाहिए.” एबन ने पोस्ट में कहीं भी कृष्णा का नाम नहीं लिखा है. लेकिन इनकी इस पोस्ट से फैंस ये अंदजा लगा रहे हैं कि उन्होंने ये पोस्ट अपने ब्रेकअप को लेकर ही लिखा है.

ये भी पढ़ें:- KBC में अमिताभ ने बयां की अपनी कहानी, बताया- शर्त पर जया संग हुई थी शादी, ऐसे भेजते थे लव लेटर्स