ब्रेकअप के बाद Disha Patani की फिल्म देख Tiger Shroff ने दिया ऐसा रिएक्शन, कह दी बड़ी बात

Disha Patani की फिल्म Ek Villain Returns की तारीफ सोशल मीडिया पर भी जमकर हो रही है। आइए जानते हैं कि दिशा पाटनी के बॉयफ्रेंड Tiger Shroff ने ऐसा क्या रिएक्शन दिया जो चर्चा में आ गया।

0
328

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) और मशहूर अभिनेत्री दिशा पाटनी (Disha Patani) का ब्रेकअप इन दिनों चर्चा में बना हुआ है। दिशा पाटनी और मशहूर अभिनेता टाइगर श्रॉफ एक दूसरे से अलग हो चुके हैं। यह दोनों एक दूसरे को काफी समय से डेट कर रहे थे लेकिन अब इन दोनों ने ब्रेकअप कर लिया है। इसी बीच शुक्रवार को दिशा पाटनी की फिल्म एक विलेन रिटर्न्स (Ek Villain Returns) रिलीज हुई है।

जिसकी तारीफ सोशल मीडिया पर जमकर हो रही है इतना ही नहीं इस फिल्म को देखकर खुद को दिशा पाटनी के एक्स बॉयफ्रेंड टाइगर श्रॉफ खुद को रोक नहीं पाए हैं उन्होंने फिल्म को लेकर बड़ा रिएक्शन दिया है। वही दिशा पाटनी कीTiger Shroff, Disha Patani, Entertainment , Bollywood, Ek Villain Returns
फिल्म एक विलेन रिटर्न्स की तारीफ सोशल मीडिया पर भी जमकर हो रही है। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रखा है। आइए जानते हैं कि दिशा पाटनी के बॉयफ्रेंड टाइगर श्रॉफ ने ऐसा क्या रिएक्शन दिया जो चर्चा में आ गया।

टाइगर श्रॉफ ने की जमकर तारीफ

टाइगर श्रॉफ ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर इस फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए सोशल मीडिया पर जमकर तारीफ की है। टाइगर श्रॉफ ने लिखा है कि कितनी मजेदार फिल्में इसमें हर कलाकार बेहद ही जबरदस्त है। इतना ही नहीं दिशा पाटनी के साथ -साथ उन्होंने अर्जुन कपूर कभी बधाई दी है। टाइगर श्रॉफ ने आगे लिखा है, की बधाई हो दिशा पाटनी, अर्जुनTiger shroff praises disha patani कपूर और तारा सुतारिया ,जॉन इब्राहिम। आपको बता दें इस फिल्म ने पहले दिन बेहद अच्छी कमाई की है। दिशा पाटनी और टाइगर श्रॉफ एक दूसरे को काफी समय से डेट कर रहे थे लेकिन इन दिनों इनकी ब्रेकअप की खबरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही। आर्टिकल में जानते हैं कि आखिर इन दोनों का ब्रेकअप क्यों हुआ इसके पीछे की वजह क्या है।

इस वजह से हो गया दोनों का ब्रेकअप

दिशा पाटनी और टाइगर श्रॉफ कई सालों से लिव इन रिलेशनशिप में भी थे। लेकिन इन दिनों इनके ब्रेकअप की खबरेंTiger Shroff Disha Patani तेजी से वायरल हो रही है दरअसल आपको बता दें कि ब्रेकअप की वजह यह बताई जा रही है कि दिशा पाटनी टाइगर श्रॉफ से शादी करने की जिद कर रही थी।

दिशा पाटनी अपने रिश्ते को नाम देना चाहती थी। जब भी दिशा पाटनी टाइगर श्रॉफ से शादी की बात करती तो टाइगर श्रॉफ उन्हें ना ही कहते थे दिशा पाटनी चाहती थी कि वह शादी कर ले उसके बाद अपना करियर आगे बढ़ाएं लेकिनTiger Shroff Disha Patani टाइगर श्रॉफ शादी करने को तैयार नहीं हुए जिसके चलते दोनों ने आपसी सहमति से तलाक ले लिया हालांकि अभी तक इन दोनों ने ब्रेकअप की खबरों को लेकर कोई भी बयान नहीं दिया है।

Read More-Boycott Laal Singh Chaddha On Twitter: आमिर खान ने ‘लाल सिंह चड्ढा’ के बॉयकॉट होने पर फूटा गुस्सा