Categories
मनोरंजन

टाइगर श्रॉफ ने किया ऐसा धमाकेदार स्टंट, जिसने देखा वो रह गया हक्का-बक्का, देखें पूरा वीडियो

देश में कोरोना महामारी के बीच लॉकडाउन लगा हुआ है. ऐसे में इस लॉकडाउन में हर कोई खुद को सेल्फ क्वारंटीन कर रहा है. इसी कड़ी में बॉलीवुड अभिनेता टाइगर श्रॉफ भी बाकि के बॉलीवुड स्टार्स की तरह कोरोना संकट काल में इन दिनों अपने परिवार के साथ समय बिता रहे हैं, लेकिन सोशल मीडिया पर वायरल खबरों का ट्रेंड अपने चरम पर है. चूंकि महामारी के इस दौर में अभिनेता कोई न कोई रास्ता तो अपने फैंस के साथ जुड़ने का तो खोज निकाल ही ले रहे हैं. चाहे व थ्रोबैक वीडियोस ही क्यों न हो. बहरहाल लॉकडाउन के बीच सोशल मीडिया पर टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) का एक धमाकेदार एक्शन भरा वीडियो काफी वायरल हो रहा है जिसमें टाइगर के स्टंट वाकई देखने लायक है. टाइगर श्रॉफ ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर हाल ही में एक वीडियो शेयर किया है, जो कि इंटरनेट पर खूब धमाल मचा रहा है. इस वीडियो में टाइगर चलती गाड़ी के आगे खतरनाक स्टंट करते दिख रहे हैं.

ये भी पढ़ें:-मशहूर ज्योतिषाचार्य बेजन दारुवाला का हुआ निधन, कोरोना जांच के बाद हुआ था ये खुलासा

टाइगर श्रॉफ का यह वीडियो देखकर हर कोई हैरानी जता रहा है. क्योंकि इस वीडियो में वह तेज रफ्तार की तरफ पीठ करके खड़े दिखाई दे रहे हैं और जैसे ही कार उनके नजदीक आती है, वह बैकफ्लिप मारकर कार को क्रॉस कर जाते हैं. टाइगर का यह स्टंट वाकई रोंगटे खड़े कर देने वाला है. Tiger Shroff ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा है, ‘मेरी स्पाइडी सेन्स मुझे किक कर रही है. पोस्ट क्वारंटाइन के बाद ड्राइविंग करने वाले लोग.’

https://www.instagram.com/p/CAxaHlenZYz/

 

सोशल मीडिया पर टाइगर श्रॉफ का यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है. अभी तक इस वीडियो को 14 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. लोग कमेंट्स के जरिए उनके इस वीडियो पर प्रतिक्रिया दे रहे हैं और उनकी तारीफ कर रहे हैं.

वहीं एक्टर के वर्क फ्रंट की बात करें तो लॉकडाउन के ठीक पहले ही टाइगर श्रॉफ की बागी 3 (Baaghi 3) रिलीज हुई थी. जिसमें उनके साथ श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor), रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) और अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) भी नजर आईं थीं. इस फिल्म ने कोरोना काल में भी बॉक्स ऑफिस पर खूब धमाल मचाया था. बहरहाल इन दिनों देश में कोरोना काल का संकट जूझ रहा है तो टाइगर भी औरों की तरह खुद को सेल्फ क्ववांरटीन कर रहे हैं. हालांकि सोशल मीडिया पर उनकी थ्रोबैक वीडियोस काफी सुर्खियों में हैं.

ये भी पढ़ें:-सोनू सूद को पद्म विभूषण देने के लिए फैंस ने की मांग, तो एक्टर ने सोशल मीडिया पर कही दिल छू लेने वाली बात