एक बार फिर से साथ नजर आए टाइगर और कृति, Whistle Baja 2.0 में दिखा अलग अवतार

हीरोपंती फिल्म के बॉलीवुड में कदम रखने वाले टाइगर श्रॉफ और अभिनेत्री कृति सेनन एक बार फिर से हीरोपंती 2 में एक साथ दिखाई देने वाले हैं

0
254

हीरोपंती फिल्म के बॉलीवुड में कदम रखने वाले टाइगर श्रॉफ और अभिनेत्री कृति सेनन एक बार फिर से हीरोपंती 2 में एक साथ दिखाई देने वाले हैं आप यह सोच रहे होंगे कि ऐसा कैसे हो सकता है क्योंकि स्क्रीन की लीडिंग लेडी तो तारा सुतारिया है। तो आपकी जानकारी के लिए बता दें कि कृति सेनन फिल्म के लिए अपने पुराने गाने का 2.0 वर्जन लेकर आई है हाल ही में हीरोपंती 2 का नया गाना रिलीज किया गया है जिसका नाम है व्हीसल बजा 2.0। इस गाने में टाइगर श्रॉफ कृति सेनन की धमाकेदार जोड़ी को देखा जा सकता है।

व्हिसल बजा के रीमिक्स व्हीसल बजा में दोनों सेलेब्स काफी मस्ती कर रहे हैं दोनों की केमिस्ट्री बढ़िया है। लंबे समय बाद इन दोनों को एक साथ देखा गया है ऐसे में फैंस काफी खुश हैं। इस गाने को रिलीज होने के एकमात्र घंटे बाद ही लाखों भी जा चुके हैं। लगातार लोग इनके गाने पर प्यार बरसा रहे हैं तो वही लोग इस गाने को नापसंद भी कर रहे हैं।

ऐसा बहुत कम देखने को मिलता है। वैसे नजारा है अभी तो बढ़िया दिलचस्प हीरोपंती में ये जोड़ी एक बार फिर से लोगों के दिल लुभाने के लिए आ रही है फिर तो सबको पुराने दिन याद आ गए। जब उन्होंने पहली बार कृति सेनन और टाइगर को एक साथ देखा था। बात करें अगर लुक की तो एक और जहां कृति सेनन ब्लू सीनरी ड्रेस में दिखाई दे रहे हैं। तो वहीं टाइगर सीक्वेंस जैकेट पहने हैंडसम हंक लग रहे हैं। इस गाने को ए आर रहमान ने किया है तो वहीं मीका सिंह और नीति मोहन ने गाना गाया है।

इसे भी पढ़ें-Nora Fatehi के लिए मां लेकर आई रिश्ता, मना करने के लिए कर डाली धुनाई