Jacqueline के सपनों का राजकुमार था ठग सुकेश, करना चाहती थी शादी ,लेकिन सलमान ने…

कहा जा रहा है कि सुकेश चंद्रशेखर के गुनाहों की जानकारी एक्ट्रेस को पूरी तरह से थी। फिर भी एक्ट्रेस ने उनके साथ संबंध खत्म नहीं किए। जिसको लेकर बुधवार को बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलिन फर्नांडीस को दिल्ली पुलिस ने पूछताछ के लिए बुलाया था

0
215
Jacqueline and Sukesh

Jacqueline and Sukesh Chandrashekhar: बॉलीवुड इंडस्ट्री की सबसे चर्चित अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीस आज किसी के पहचान की मोहताज नहीं है। इस वक्त जैकलिन फाइनेंस काफी चर्चा में बनी हुई है दरअसल इस वक्त जैकलीन फर्नांडीस 200 करोड़ रुपए की ठगी करने वाले सुकेश चंद्रशेखर को लेकर चर्चा में बनी हुई है ‌। कहा जा रहा है कि सुकेश चंद्रशेखर के गुनाहों की जानकारी एक्ट्रेस को पूरी तरह से थी। फिर भी एक्ट्रेस ने उनके साथ संबंध खत्म नहीं किए। Jacqulin and shukashजिसको लेकर बुधवार को बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलिन फर्नांडीस को दिल्ली पुलिस ने पूछताछ के लिए बुलाया था पहले ईडी जैकलीन के पीछे पड़ी रही अब दिल्ली पुलिस लगातार उन्हें पूछताछ के लिए बुला रही है। इसी बीच एक्ट्रेस को लेकर एक और खुलासा हुआ है जिसमें कहा जा रहा है कि एक्ट्रेस के सपनों का राजकुमार कोई और नहीं बल्कि ठग सुकेश चंद्रशेखर ही था। इस बात को सुनकर शायद आप को झटका लगा होगा लेकिन ऐसा ही सुना जा रहा है।

सुकेश से शादी करना चाहती थी एक्ट्रेस

बॉलीवुड इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री जैकलीन के सपनों का राजकुमार कोई और नहीं बल्कि सुकेश चंद्रशेखर ही थे। जबकि एक्ट्रेस को मुकेश के काले धंधे के बारे में पता था उसके बाद भी एक्ट्रेस उनसे शादी करना चाहती थी। हालांकि इसके बारे में सलमान खान और अक्षय कुमार ने पहले ही बता दिया था कि सुकेश चंद्रशेखर एक बहुत बड़ा ठग है। उसके काले कारनामों के बारे में अक्षय कुमार और सलमान खान ने बता दिया था। फिर भी जैकलीन सुकेश से शादी करना चाहती थी। Jacqulin and sukash हालांकि आपको बता दें एक्ट्रेस से अभी भी पूछताछ चल रही है एक अधिकारी ने खुलासा किया है कि उन्हें पहले ही सावधान कर दिया गया था लेकिन एक्ट्रेस ने फिर भी सुकेश से महंगे महंगे तोहफे लेने नहीं छोड़े। हालांकि इस समय नोरा फतेही का भी नाम सामने आया था। लेकिन नोरा फतेही को जैसे ही पता चला उनके काले कारनामों के बारे में तो उन्होंने सुकेश का नंबर भी ब्लॉक कर दिया था।

जैकलीन से हो रही लगातार पूछताछ

बॉलीवुड इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीस से लगातार पूछताछ हो रही है। आपको बता दें अब जैकलीन बुरी तरह फंस चुकी हैं जैकलीन से लगातार सवाल किए जा रहे हैं। हालांकि जैकलीन ने इस बात से साफ इंकार किया है कि Jacqulin उन्हें सुकेश के सारे काले कारनामों के बारे में पता था। लेकिन जब पुलिस ने कड़ाई से पूछताछ की तो जैकलीन ने बताया कि हां उन्हें पता था। ईडी ने दावा किया कि जैकलीन ही नहीं बल्कि उनके परिवार के सभी सदस्य सुकेश से फायदा उठा रहे थे। हालांकि अब इस मामले में निक्की तंबोली और चाहत खन्ना का भी नाम सामने आ रहा है। अभी भी पूछताछ जारी है और सुकेश इस वक्त तिहाड़ जेल में बंद हैं।

Read More-सुकेश ठगी मामले में जब Chahat Khanna का नाम आया सामने तो एक्ट्रेस कहा,’मैं किसी को क्यों सफाई दूं…’