अमिताभ बच्चन के खिलाफ खड़े हुए हजारों फैंस, सोशल मीडिया से की अकाउंट हटानें की मांग, जानें वजह

0
426
amitabh bachchan

बॉलीवुड के मेगास्टार अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर लगातार एक्टिव रहते है। सोशल मीडिया पर अब तक हजारों ट्वीट अमिताभ बच्चन कर चुके है। कोरोना वायरस पर भी बिग बी ने अब तक कई ट्वीट किए है। तो वही फैंस भी उनके ट्वीट पर कई मजेदार रिएक्शन देते है लेकिन अब अचानक सोशल मीडिया पर अमिताभ बच्चन के खिलाफ तमाम लोग बोल रहे है। इतना ही नहीं, फैंस ने बिग बी का वॉट्सऐप अकाउंट डिलीज करने की मांग भी फेसबुक और वॉट्सएप से की है। जिस वजह से सोशल मीडिया पर #uninstallwhatsapp काफी ट्रेंड कर रहा है। लेकिन सवाल ये खड़ा होता है कि अचानक ऐसा क्या हुआ कि फैंस अमिताभ बच्चन के खिलाफ हो गए।

दरअसल दिन दिनों सोशल मीडिया पर फेक न्यूज को लेकर लोग काफी सख्त हो रहे है। कई लोगों ने फेक न्यूज फैलाने वालों पर सख्त एक्शन लेने की बात कही है और इसी कड़ी में लोगों ने अमिताभ बच्चन पर एक्शन की मांग की है। कोरोना वायरस पर अमिताभ बच्चन ने भी दो बार फेक न्यूज सोशल मीडिया पर शेयर की थी। जिस पर कई लोगों ने उन्हें ट्रोल भी किया था लेकिन अब एक यूजर ने ऑनलाइन पिटीशन दायर की है। जिसमें फेकन्यूज फैलाने वाले अमिताभ बच्चन और उद्योगपति आनंद महिंद्र का वॉट्सऐप डिलीज करने की मांग की है। पिटिशन में कहा गया है कि एक मेगास्टार और मशहूर उद्योगपति वॉट्सऐप के जरिए फेक न्यूज फैला रहे हैं। इन दोनों महानुभाव की मर्यादा बनाए रखनी है। ऐसे में इस पिटिशन के जरिए हम मार्क जुकरबर्ग से इनके नंबरों पर वॉट्सऐप डिसेबल करने की अपील करते हैं।’

shahrukh

वही इस पिटिशन के बाद हजारों लोगों ने इस ट्वीट को रिट्विट किया है। बता दें कि अमिताभ बच्चन ने कोरोना वायरस पर ट्वीट किया था। जिमसें उन्होंने कहा था कि बर्तन और तालियां बजाने से कोरोना वायरस पूरी तरह खत्म हो जाएगा। तो अलावा अपने दूसरे ट्वीट में बिग बी ने लिखा था कि मबनुष्य के मल-मूत्र पर कोरोना कई हफ्तों तक जिंदा रह सकता है। इन दोनों ट्वीट पर कई यूजर्स ने अमिताभ बच्चन को ट्रोल किया था। तो वही लोगों ने उन पर फेक न्यूज फैलाने का आरोप भी लगाया था।

ये भी पढ़ें:-जब जया बच्चन ने रेखा को सबके सामने मारा था जोरदार थप्पड़, अमिताभ बच्चन के भी उड़ गए थे होश