इस Web Series में हैं इंटीमेट सींस की भरमार, देख कर उड़ेगे होश

वेब सीरीज में आवश्यकता से अधिक बोल्ड और इंटीमेट सीन का होना. इसमें 'चरित्रहीन' (Charitraheen) का अव्वल नंबर पर है.

0
797

जब से कोरोना का प्रकोप दुनिया में आया है, तभी से देश भर में वेब सीरीज का क्रेज काफी बढ़ गया है. पर समय के साथ साथ बोल्ड सीन वेब सीरीज का चलन भी काफी अधिक हो गया है. लोगों ने वेब सीरीज की ओर रुख कर लिया है. जिसके बाद अब धीरे धीरे लोगों का रूझान भी पूरी तरह से वेब सीरीज की ओर आ चुका है. पर ये वेब सीरीज अकेले या फिर अपने साथी के साथ ही देख सकते हैं, इसके अलावा आप घर से साथ बैठ कर इन वेब सीरीज को नहीं देख सकते हैं इसका मुख्य कारण है फिल्मों में आवश्यकता से अधिक बोल्ड और इंटीमेट सीन का होना. इसमें ‘चरित्रहीन’ (Charitraheen) का अव्वल नंबर पर है.

बोल्डनेस की वजह से हैं चर्चा का विषय

‘चरित्रहीन’ (Charitraheen) वेब सीरीज अपने बोल्ड कंटेंट की वजह से ही अधिक से अधिक चर्चा में रहती है. इस वेब सीरीज के पोस्टर ने लोगों को काफी हद तक हैरान कर दिया.

MX Player पर उपलब्ध है ये वेब सीरीज

इस वेब सीरीज में बोल्ड सीन्स की भरमार हैं कि देखने वालों के भी छक्के छूट जाएंगे. ‘चरित्रहीन’ (Charitraheen) वेब सीरीज को आप एमएक्स प्लेयर पर देख सकते हैं. यहां पर ये उपलब्ध है.

परिवारिक नहीं है ये वेब सीरीज

‘चरित्रहीन’ (Charitraheen) वेब सीरीज को भूल कर भी आप परिवार के साथ नहीं देख पाएंगे. इस सीरीज में ढेर सारे बोल्ड सीन भरे पड़े हुए हैं, ऐसा भी कहा जा सकता है कि इस सीरीज में हॉटनेस का जोरदार तड़का लगाया गया है.

अब तक ‘चरित्रहीन’ (Charitraheen) सीजन के टोटल तीन सीजन आ चुके हैं, पर इसका तीसरा सीजन सबसे अधिक चर्चा में आया है. ये सीजन साल 2020 में रिलीज हुआ था, इस वजह से इससे अधिक ऑडियंस मिली है.

‘चरित्रहीन’ (Charitraheen) वेब सीरीज में सौरव दास, स्वास्तिका मुखर्जी, नैना गांगुली, मुमताज सरकार और देबलॉय भट्टाचार्य को मुख्य भूमिका में देखा गया है.

इसे भी पढ़ें-इस नोट के आपको मिल सकते हैं 3 लाख रुपये, रातोंरात बनेंगे लखपति, जानें कैसे