अभिषेक की ये एक गलती बच्चन परिवार को पड़ी थी भारी, पत्नी ऐश्वर्या राय संग उड़ने लगी थी तलाक की खबरें

79
aish

aish

कोरोना वायरस की वजह से बॉलीवुड के तमाम सेलेब्स घर में समय बीता रहे है। लॉकडाउन में राहत के साथ सेलेब्स ने अपना काम शुरू कर दिया है लेकिन हर कोई सिर्फ जरूरत के वक्त ही घर से बाहर निकल रहा है। ऐसे में सोशल मीडिया पर बॉलीवुड सेलेब्स काफी एक्टिव हो गए। हर कोई सोशल मीडिया पर अपने बारे में बता रहा था। इसी  बीच बॉलीवुड स्टार्स की कई पुरानी वीडियो और तस्वीरे सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुई थी। जिसमें एक्टर अभिषेक बच्चन और एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय भी शामिल है। सोशल मीडिया पर अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय के तलाक का किस्सा जमकर वायरल हुआ था।

ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन बॉलीवुड के स्टार कपल है। दोनों की बॉडिंग सोशल मीडिया पर चर्चाओं में रहती है। इतना ही नहीं, फैंस को अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय की तस्वीरें और वीडियो काफी पसंद आती है। लेकिन कुछ समय पहले सोशल मीडिया पर एक ऐसी खबर वायरल हुई थी। जिसे सुनकर अभिषेक और ऐश्वर्या खुद हैरान रह गए थे। दरअसल सोशल मीडिया पर अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय की तलाक खबरे सामने आई थी। कई रिपोर्ट्स में दावा किया गया कि अभिषेक और ऐश्वर्या के बीच सब कुछ ठीक नहीं है। जिसे देखकर पूरा बच्चन परिवार हैरान रह गया था हैरानी की बात ये है कि ये अफवाह अभिषेक बच्चन की गलती की वजह से ही उड़ी थी।

हुआ यूं था कि फिल्म ‘सरबजीत’ की स्क्रीनिंग के दौरान ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन एक साथ नजर आए थे। इस दौरान फोटोग्राफर ने दोनों को एक साथ आने के लिए कहा। ताकि इस कपल की फोटो ली जा सके। लेकिन अचानक ही जूनियर बी यह बात कहकर आगे निकल गए कि ‘आप इनकी फोटो ले लो।’ अभिषेक बच्चन के महज इस एक बयान से दोनों के रिश्ते पर कई तरह की रिपोर्ट्स सामने आ गई। सोशल मीडिया पर ऐश्वर्या और अभिषेक के तलाक की अफवाह जोरो-शोरो से वायरल हो रही थी। इसके साथ ही ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन की लड़ाई का किस्सा भी साथ ही वायरल हुआ था। ऐसे में लोगों ने भी मान लिया था कि दोनों में सब कुछ ठीक नहीं है।

ये भी पढ़ें:-ऐश्वर्या के प्यार में पागल सलमान 17वीं मंजिल से कूदने को थे तैयार, इस वजह से हुआ Love Story का अंत

हालांकि, जब इस अफवाह ने तूल पकड़ा तो अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय को सामने आकर सफाई देनी पड़ी। अभिषेक बच्चन इन अफवाहों से काफी नाराज दिखे। इसी वजह से उन्होंने लोगों को एक कड़ी प्रतिक्रिया दी। एक्टर ने एक ट्वीट किया। जिसमें उन्होंने लोगों को बताया कि उनके और ऐश्वर्या राय के बीच सब कुछ ठीक है। अभिषेक बच्चन ने ट्वीट करते हुए लिखा, ‘हां मैं तलाक ले रहा हूं ये जानकारी देने के लिए धन्यवाद। अब आप लोग ये भी बता दें कि मैं दोबारा शादी कब कर रहा हूं।’ इसी दौरान अभिषेक बच्चन ने एक इंटरव्यू में कहा था कि मुझे पता है कि सच्चाई क्या है और मैं ये भी जानता हूं कि मीडिया की इन बातों को कितना सीरियसली लेना चाहिए। मैं अपने और ऐश के बीच किसी तीसरे को आने की इजाजत नहीं दे सकता।

इतना ही नहीं, इस दौरान अभिषेक बच्चन ने फेक न्यूज फैलाने वालों को करारा जवाब देते हुए कहा था कि, मैं एक पब्लिक फिगर हूं और इस तरह की अफवाहें फैलती रहती है। वहीं, दूसरी तरफ ऐश्वर्या राय का भी इन फैक न्यूज पर शॉकिंग रिएक्शन आया था। ऐश्वर्या राय ने अपने एक इंटरव्यू में तलाक की झूठी खबरों पर खुलकर बात की। एक्ट्रेस ने कहा था कि शादीशुदा जिंदगी में बहुत सारे समझौते करने पड़ते है, लाइफ कई उतार-चढ़ाव में गुजरती है। हम एक-दूसरे की बातों से सहमत और असहमत भी होते हैं लेकिन इसका मतलब ये नहीं है कि रिश्ते खराब हो रहे हैं। इसके आगे ऐश्वर्या ने कहा था कि शादीशुदा जिंदगी में किसी भी टॉपिक पर पति-पत्नी की सोच अलग हो सकती है तो इसका मतलब ये नहीं होता कि बात तलाक तक पहुंच जाए।

बता दें कि अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय ने साल 2007 में शादी की थी। ये शादी बॉलीवुड की सबसे चर्चित शादियों में से एक थी। अभिताभ बच्चन ने अपने बेटे की शादी शादी अंदाज में की थी। इस शादी में बॉलीवुड इंडस्ट्री से जुड़ा हर शख्स नजर आया था। जिस वजह से ही इस शादी की चर्चा आज तक होती है। वहीं, अब ऐश्वर्या और अभिषेक की एक बेटी है। जिसका नाम आराध्या है।

ये भी पढ़ें:-रेखा को मां कहकर बुलाती है ऐश्वर्या, इन 7 सितारों को सबके सामने कर लिया था Kiss