Categories
मनोरंजन

सुशांत सिंह राजपूत पर वायरल हुआ राखी सावंत का ये वीडियो, देख हैरान रह जाएंगे आप

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत ने चारों तरफ हंगामा मचा दिया। एक्टर की मौत को लगभग एक हफ्ते का समय बीत गया है लेकिन जहां एक तरफ फैन्स सुशांत की मौत के दुख में आज भी है। तो वहीं बॉलीवुड लगातार फैन्स के निशाने पर है। बॉलीवुड के कई सेलेब्स को सोशल मीडिया पर निशाने पर लिया जा रहा है। जिस वजह से कई सेलेब्स को सोशल मीडिया तक छोड़ना पड़ा। लेकिन इस बीच अब सुशांत सिंह राजपूत की मौत पर कंट्रोवर्सी क्वीन राखी सावंत ने एक अजीबों-गरीब वीडियो वायरल हो रहा है। राखी सावंत ने दावा किया है कि उन्होंने सुशांत सिंह राजपूत से बात की है और उन्होंने राखी को एक मैसेज भी दिया है।

दरअसल राखी सावंत ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में राखी ने दावा किया कि सुशांत फिर से दुनिया में जन्म लेने वाले है। राखी अपनी वीडियो में कहती है कि, ‘रात को मैं सो रही थी और अचानक जोर का झटका लगा। मैंने पूछा-कौन है? तो आवाज आई- मैं सुशांत। क्या आप इस बात पर विश्वास कर सकते है कि सुशांत मेरे सपने में आए है और उन्होने कहा है कि मैं फिर से जन्म ले रहा हूं। मेरे फैन्स को बोलो मैं फिर से जन्म ले रहा हूं।’ इसके आगे राखी ने कहा कि, ‘मैंने पूछा- कैसे? तो उन्होंने कहा कि तुम्हे जल्द बताऊंगा। मैंने कहा कि मुझे अभी बताओ। तो सुशांत ने कहा कि तुम शादी करोगी तो मैं तुम्हारी कोख से जन्म लूंगा।’

https://www.instagram.com/tv/CBsKsE-j__y/?utm_source=ig_embed&utm_campaign=loading

सोशल मीडिया पर राखी सांवत का ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वायरल के बाद अब सुशांत के फैन्स काफी भड़क गए है। हर किसी ने राखी सांवत को खरी-खोटी सुनाई है। एक यूजर ने सोशल मीडिया पर लिखा किसी की मौत हुई है उसके ऊपर इस तरह का मजाक ठीक नहीं है। इसी तरह फैंस राखी सांवत पर गुस्सा जाहिर कर रहे है। बता दें कि 14 जून को सुशांत सिंह राजपूत ने अपने घर में आत्महत्या कर ली थी। इस दौरान एक्टर ने कोई सुसाइड नोट भी नहीं छोड़ा। जिस वजह से अब हर कोई जानना चाहता है कि एक्टर ने ऐसा कदम क्यों उठाया। इतना ही नहीं, इस मामले पर बॉलीवुड के कई सेलेब्स निशाने पर आ गए है।

ये भी पढ़ें:-शहनाज गिल के स्यवंयर से भड़की राखी सावंत, Video शेयर कर लगाए ये बड़े आरोप