Categories
मनोरंजन

अजय देवगन का ये वीडियो देख रह जाएंगे हैरान, लॉकडाउन नहीं मानने वालों का ऐसा हुआ हाल

कोरोना वायरस के बढ़ते कहर के बीच पूरे देश में 14 अप्रैल तक लॉकडाउन चल रहा है। ऐसे में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देशवीसियों से घर में रहने की अपील की है और कहा है कि किसी भी हालत में लक्ष्मण रेखा को क्रॉस न करें। इस अपील को हर आम आदमी से लेकर बड़ी बड़ी हस्तियां भी मान रही हैं और अपने घर यानी लक्ष्मण रेखा को क्रॉस नहीं कर रही हैं। इस लॉकडाउन के बीच सभी लोग अपने घरों का काम करके अपना समय काटने पर मजबूर हैं। वहीं सेलेब्रिटीज भी घर से कामों से दूर नहीं हैं। वह भी सोशल मीडिया पर कई वीडियो पोस्ट कर रहे हैं जिसमें वह काम करते नजर आ रहे हैं। ऐसे में कई सेलेब्रिटीज सोशल मीडिया पर अपने फैंस के लिए मजेदार वीडियो और तस्वीरें भी पोस्ट कर रहे हैं, जो लॉकडाउन के बीच लोग एंटरटेन कर सकें।

यह भी पढ़े- कोरोना से जंग: अजय देवगन ने दिखाई दरियादिली, पांच लाख मजदूरों के लिए दान कर दी इतनी रकम

वहीं बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब धमाल मचा रहा है। अजय देवगन के द्वारा शेयर किए गए इस वीडियो में बॉलीवुड के शानदार अभिनेता राज कुमार दिखाई दे रहे हैं जो लॉकडाउन का पालन करने की बात कर रहें। ये वीडियो राज कुमार के एक फिल्म का है जिसमें डब करके लॉकडाउन के पालन की बात की गई है। ये वीडियो लॉकडाउन के प्रति लोगों को जागरुक कर रहा है।

इस वीडियो के पोस्ट होते ही सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। लोगों इस लाइक और काफी कमेंट भी कर रहे हैं। अजय देवगन ने ये वीडियो 2 अप्रैल को पोस्ट की थी और अजय का बर्थ-डे भी था। फिलहाल उन्होंने लॉकडाउन का पालन करते हुए अपने जन्मदिन पर किसी से भी नहीं मिले और परिवार के साथ ही अपना जन्मदिन मनाया। अजय आखिरी बार ‘तानाजी’ फिल्म में दिखाई दिए थें जिसने बॉक्स ऑफिस पर खूब धूम मचाया था।

यह भी पढ़े- बॉलीवुड के सिंघम की वजह से अभी तक कुंवारी हैं तब्बू, ये दो एक्ट्रेस भी करना चाहती थीं शादी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *