कंगना के इस ट्वीट ने सोशल मीडिया पर मचाया बवाल, लिखा- मैं फंदे से लटकी मिलूं तो…

1128
kangana

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (sushant singh rajput) की मौत के मामले पर एक्ट्रेस कंगना रनौत (kangana ranaut) काफी एक्टिव है। सोशल मीडिया पर इन दिनों वह लगातार बयान जारी कर बॉलीवुड के काले चिट्ठे खोल रही है। इतना ही नहीं, कंगना ने सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड केस पर सीबीआई की जांच की मांग की है। वहीं, हाल ही में मनाली स्थित एक्ट्रेस के घर के बार गोलियां भी चलाई गई। जिसके बाद एक्ट्रेस का आरोप है कि कुछ लोग उन्हें धमकाना चाहते है। इसी वजह से उनके घर के बाहर इस तरह गोलियां चलाई गई है लेकिन अब कंगना रनौत ने एक ट्वीट किया है। जिसमें सोशल मीडिया पर हंगामा मचा दिया।

दरअसल कंगना रनौत की एक टीम ने एक ट्वीट किया। जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है क्योंकि इस ट्वीट में कंगना ने फैंस से कहा है कि अगर वह फंदे से लटकी मिले। तो मान लेना की वो खुदकुशी नहीं है। कंगना की टीम ने एक ट्वीट करते हुए लिखा- ‘हर कोई जानता है लेकिन कोई उसका नाम नहीं लेना चाहता। करण जौहर का बेस्ट फ्रेंड और दुनिया के बेस्ट सीएम का बेटा। बेबी पेंगुइन। कंगना कह रही हैं कि अगर मैं अपने घर में लटकी हुई मिली भी तो समझ जाना कि मैंने सुसाइड कमिट नहीं किया है।’ वहीं, कंगन के इस ट्वीट पर अब फैंस जमकर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे है।

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद कंगना रनौत नेपोटिज्म के मुद्दे पर खुलकर बोल रही है। इसके लिए कंगना ने कई वीडियो भी जारी की। जिसमें उन्होंने बॉलीवुड में चल रहे वंशवाद का खेल बताया। इस दौरान कंगना ने दिग्गज अभिनेताओं से लेकर स्टारकिड्स को निशाने पर लिया। वहीं, कंगना के बाद बॉलीवुड के कई सेलेब्स ने नेपोटिज्म पर अपनी राय रखी। इस दौरान कई सेलेब्स ऐसे भी सामने आए। जिन्होंने अपने एक्सपीरियंस भी शेयर किया।

ये भी पढ़ें:-कंगना रनौत के घर के बाहर देर रात चली ताबड़तोड़ गोली, एक्ट्रेस ने कहा-;इसके कारण हो रहा..