कॉमेडी किंग सुदेश लहरी (Sudesh lahri) और कृष्णा अभिषेक की जोड़ी को सभी लोग पसंद करते हैं. कृष्णा अभिषेक अपनी कॉमेडी के चलते दुनिया में अपनी अलग जगह बना चुके हैं, लेकिन सुदेश लहरी को बहुत ही कम लोग जानते हैं. आपको यह बात जानकर बहुत ही हैरानी होगी कि सुदेश लहरी की एक बड़ी बेटी है जो कि बहुत अच्छा गाना गाती है, लेकिन खिलाड़ी ने अपनी ही बेटी की सोशल मीडिया पर बुराई की और उनकी टैलेंट पर उंगली उठा डाली.

वीडियो हुआ वायरल

इन दिनों सुदेश लहरी का एक वीडियो जोरो-शोरो से वायरल हो रहा है, जिसमें सुदेश अपनी बेटी के टैलेंट का मजाक उड़ाते दिखाई दे रहे हैं. सुदेश लहरी कहना चाह रहे हैं कि कुल मिलाकर उनकी बेटी कुछ नहीं करते हैं, इसके बावजूद भी उसके पोस्ट पर लाइक और कमेंट नहीं मिलते. वीडियो में सुदेश लहरी कहते हैं कि उन्हें उनकी बेटी के लिए उनको इंसाफ चाहिए.

वीडियो देख गुस्सा हुई बेटी

वैसे तो सुदेश लहरी का यह वीडियो बहुत ही फनी है और इसे देखकर आपकी हंसी भी नहीं रुक पाएगी. इस वीडियो के लास्ट में आप देखेंगे कि सुदेश लहरी की बेटी शिखा लहरी उनसे नाराज हो जाती है और बेटी की है नाराजगी देखकर सुदेश वीडियो बनाना बंद कर देते हैं.
बता दे कि सुदेश लहरी की बेटी शिखा लहरी सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव है और काफी फेमस भी हैं. उनका अपना एक यूट्यूब चैनल है, जिसमें वह गाने रिलीज करती हैं. इसके अतिरिक्त उनकी जिंदगी से जुड़े अपडेट भी वह सोशल मीडिया पर शेयर किया करती है.

कहां से हैं सुदेश लहरी

सुदेश लहरी जालंधर पंजाब से हैं, उनका जन्म 27 अक्टूबर 1964 को हुआ था. जालंधर पंजाब के सुरेश ने अपनी पढ़ाई वहीं से पूरी की. जिसके बाद वह आज जाने-माने टीवी कलाकार और कॉमेडियन बन चुके हैं. लहरी ने अपने करियर की शुरुआत द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज से की थी. लेकिन उन्हें छोटे पर्दे पर पहचान कॉमेडी सर्कस और कॉमेडी क्लासेस नाम शो से मिली. सुदेश ने सलमान खान की फिल्म रेडी , जय हो में भी काम किया है. इसके अतिरिक्त वो टोटल धमाल, हशर, मुन्ना माइकल, ग्रेट ग्रैंड मस्ती जैसी फिल्मों में दिखाई दिए.

इसे भी पढे़ं-पापा धर्मेंद्र की फिल्म का एक सीन देख बेटे सनी को आ गया था गुस्सा, दे डाली थी धमकी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here