अपने ही फैन को दिल दे बैठी बॉलीवुड की ये टॉप एक्ट्रेस, इंस्टाग्राम से ऐसे शुरू हुई लवस्टोरी

45
sushmita

सुष्मिता सेना बॉलीवुड की हिट एक्ट्रेस की लिस्ट में शामिल है। उन्होंने बॉलीवुड में रहते हुए कई धमाकेदार फिल्में दी है। एक्ट्रेस को सलमान खान और शाहरुख खान के साथ फैंस हमेशा ही पसंद करते थे। इसी वजह से जब भी सुष्मिता सेन अपनी फिल्मों में शाहरुख खान और सलमान खान के साथ नजर आई है। तो उनकी फिल्म हमेशा बॉक्स ऑफिस पर कमाई के रिकॉर्ड तोड़ते नजर आई है लेकिन अब सुष्मिता सेना बॉलीवुड से दूर डिजीटल प्लेटफॉर्म पर अपना कमाल दिखा रही है। जिस वजह से फैंस के बीच सुष्मिता आज भी चर्चाओं में रहती है लेकिन एक्ट्रेस अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से भी काफी लाइमलाइट में बनी हुई है क्योंकि एक्ट्रेस आज अपने एक फैन को डेट कर रही है।

सुष्मिता सेन की लवस्टोरी सोशल मीडिया पर हमेशा छाई रहती है। एक्ट्रेस रोहमन शॉल को डेट कर रही है। सोशल मीडिया पर सुष्मिता और रोहमन की तस्वीरें छाई रहती है। एक्ट्रेस अकसर सोशल मीडिया पर अपनी और रोहमन की तस्वीरें शेयर करती है लेकिन रोहमन से सुष्मिता का रिलेशन कैसे शुरू हुआ? इसकी कहानी भी एक्ट्रेस ने अपने एक इंटरव्यू में बताया था। सुष्मिता कहती है कि रोहमान बाकि फैंस की तरह ही इन्हें इंस्टाग्राम पर मैसेज करता था और वह मैसेज कभी चेक ही नहीं करती थी। एक्ट्रेस का मानना है कि अगर मैसेज चेक करते है तो दूसरों को लगता है कि आप उनसे बात करना चाहते है और मेरे पास दिनभर में ढेरों मैसेज आते हैं।

इसके आगे सुष्मिता ने बताया, कि एक दिन ऐसा इत्तेफाक हुआ। जिस वजह से आज में अपने ही एक फैन को दिल दे बैठी हैं। एक्ट्रेस ने बताया कि एक दिन अपना स्मार्टफोन चलाते हुए वह मैसेज चेक कर रही थी अभी घर में कुछ गिरने की आवाज आई और उनका ध्यान सीधा उस ओर चला गया। लेकिन जब वापस लौटकर देखा तो फोन में जल्दबाजी की वजह से कुछ और टच हो गया था। इसी वजह से एक फैन को उनकी तरफ से एक मैसेज चला गया था। उस दिन मुझे इस बात का एहसास हुआ कि स्मार्टफोन चलात समय बड़ी सावधानी बरतनी चाहिए और जय हो स्मार्टफोन की।

एक्ट्रेस ने बताया कि, रोहमन की तरफ से भी मैसेज आया। जिसमे लिखा था, आपने मेरा रिप्लाई करके मेरा दिन बना दिया। मैं एक कमरे से दूसरे कमरे में उछल कूद कर रहा हूं। आपको दुनिया की सारी खुशियां मिले। आपका बहुत-बहुत शुक्रिया। मुझे यकीन ही नहीं हो रहा कि आपने मेरे मैसेज का जवाब दिया है। रोहमन के इस मैसेज के बाद हम दोनों की बातें शुरू हुई। जिसके बाद एक दिन रोहमन ने कहा कि आप मेरे साथ फुटबाल खेलने आईए। बस फिर धीरे-धीरे मुलाकात शुरू हुई और दोनों एक-दूसरे को दिल दे बैठे। यहीं से दोनों ने एक-दूसरे को डेट करना शुरू कर दिया।

ये भी पढ़ें:-योग ने बदली इन 5 एक्ट्रेस की किस्मत, 40 की उम्र पार करने के बाद भी दिखा ग्लैमरस अंदाज