Saturday, January 23, 2021
Home मनोरंजन काजल राघवानी और पवन सिंह का यह गाना यूट्यूब पर हो रहा...

काजल राघवानी और पवन सिंह का यह गाना यूट्यूब पर हो रहा ट्रेंड, मिले करोड़ों व्यूज

भोजपुरी इंडस्ट्री में काजल राघवानी का नाम उन अभिनेत्रियों में शामिल है जिन्हें काफी पसंद किया जाता है। काजल राघवानी के फैंस उन्हें खूब पसंद करते हैं ओर उनके गानों और फिल्मों को जमकर वायरल करते हैं। काजल ने खेसारी लाल यादव से लेकर पवन सिंह तक के साथ काम कर चुकीं हैं और इनकी एक्टिंग को खूब पसंद किया जाता रहा है। इन दिनों काजल राघवानी और एक्टर पवन सिंह का गाना ‘छलकत हमरो जवनिया ऐ राजा’ यूट्यूब पर खूब ट्रेंडिंग में है। इस गाने को अब तक 35 करोड़ से अधिक व्यूज मिल चुके हैं। यह फिल्म 2016 में आई थी और इस फिल्म के गाने ‘भोजपुरिया राजा’ को लोगों ने खूब पसंद किया था। मगर अब भी इस गाने को व्यूज मिलते ही जा रहे हैं इससे जाहिर है कि अब भी दर्शकों को यह गाना खूब पसंद आ रहा है।

इसे भी पढ़ें:-गौहर खान ने पति के साथ किया ये काम, सोशल मीडिया पर फोटोज हो रही वायरल

काजल और पवन सिंह की यह फिल्म आपको अब यूट्यूब पर अपलोड हो चुकी है। अब तक इस फिल्म को भी करोड़ों लोगों ने देख लिया है। इस गाने में पवन सिंह ने अपनी आवाज दी है। इसके अलावा काजल राघवानी के लिए प्रियंका सिंह ने आवाज दी है। बता दें काजल राघवानी सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं। वह अकसर इंस्टाग्राम पर फैन्स के लिए फोटोज और वीडियो साझा करती रहती हैं। इन दिनों काजल राघवानी ‘ससुरा बड़ा सतावेला’ फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं। काजल राघवानी को पटना से पाकिस्तान, देवरा भईल दीवाना, जानेमन और इंतकाम जैसी भोजपुरी फिल्मों में एक्टिंग के चलते लोकप्रिय हुई हैं।

आपको बता दें कि वैसे तो काजल राघवानी ने दिनेश लाल यादव, पवन सिंह, मनोज तिवारी, रितेश पांडे सहित कई दिग्गज भोजपुरी अभिनेताओं के साथ काम किया है, मगर उनकी सबसे अधिक फ़िल्में खेसारी लाल यादव के साथ ही हैं। इन दोनों की जोड़ी को उनके फैंस काफी पसंद भी करते हैं।

इसे भी पढ़ें:- जब कैमरे में कैद हुई थीं ऐश्वर्या की इस हाल में तस्वीरें, तो भड़के अभिषेक ने उठाया था ऐसा कदम

Most Popular