Categories
मनोरंजन

इस गाने ने खेसारी को बना दिया था सुपरस्टार, आज भी रहता है लोगों की जुबान पर

भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री (Bhojpuri Film Industry) के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) की पॉपुलैरिटी देश ही नहीं विदेशों में भी है। उनका हर गाना रिलीज होते ही हिट हो जाता है। फैंस को उनकी फिल्मों और वीडियोज का इंतजार रहता है। उनका हर गाना सोशल मीडिया पर रिलीज होने के चंद घंटे बाद ही वायरल हो जाता है। भोजपुरी फिल्मों में एक्टिंग से लेकर खेसारी गाने तक गाते हैं। उनकी हर फिल्म और हर गाने पर फैंस जमकर अपना प्यार लुटाते हैं।

खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) का ऐसा ही एक गाना है जिसने फिल्म इंडस्ट्री में उनके करियर में अहम मोड़ दिया और उन्हें सुपरस्टार बना दिया था। खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) के इस गाने को वैसे तो आपने कई बार सुना होगा लेकिन उनके इसी गाने ने उनकी जिंदगी बदल दी हैं ये बाद शायद ही आपको पता हो। ये गाना आपने भी न जाने कितनी ही बार सुना होगा और हर बार गाते हुए पूछा होगा – ठीक है।जी हां…हम बात कर रहे हैं खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) के गाने ‘ठीक हैं’ की। खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) का यह ये गाना जब रिलीज हुआ तो धीरे-धीरे वह इतना पॉपुलर हो गया के यूपी, बिहार में हंगामा मच गया। हर कोई इस गाने को सुनने के लिए बेताब रहने लगा। खेसारी का यह गाना हर किसी की जुबान पर रहने लगा।

इस गाने को इतना पसंद किया गया कि लोग आम बोलचाल में भी गाने के अंदाज में पूछ लेते थे – ‘ठीक हैं’। उनका यह गाना आज भी लोगों के बीच खूब सुना जाता है। इस गाने के प्रति लोगों की दीवानगी आज भी नहीं बदली है। हालांकि खेसारी लाल यादव का हर गाना सोशल मीडिया पर खूब धूम मचाता है। कुछ समय पहले ही खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) का ‘नाच के मलकिनी’ गाना रिलीज हुआ है। इस गाने ने रिलीज होते ही यूट्यूब पर धूम मचा दिया है। इस गाने के रिलीज के कुछ ही घंटों के भीतर ही इसे एक मिलियन से अधिक व्यूज मिल चुके हैं।

इसे भी पढ़ें:-खेसारी लाल यादव का नया गाना पुआ खो यूट्यूब पर मचा रहा धमाल, देखें वीडियो

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *