Categories
मनोरंजन

‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ की एक्ट्रेस मोहेना कुमारी सिंह का ये शाही अंदाज, यहां से की थी अपने करियर की शुरुआत

देश भर में कोरोना महामारी की वजह से लॉकडाउन जारी किया हुआ है, ऐसे समय में हर कोई अपने आप को घर में ही सेल्फ क्वारंटीन कर रहा है. वहीं बॉलीवुड के कई सितारे आए-दिन सोशल मीडिया पर तरह-तरह की वीडियो शेयर कर लोगो को इंटरटेन कर रहे हैं. इस बीच ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ से टीवी की दुनिया में अपनी जबरदस्त पहचान बनाने वाली मोहेना कुमारी सिंह ने हाल ही में अपनी शाही शादी से जुड़ा एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है, जो खूब वायरल हो रहा है.

ये भी पढ़ें:-जैश के आतंकियों को हुआ कोरोना, पाक सरकार ने खड़े किए हाथ

मोहेना कुमारी सिंह (Mohena kumari singh) अपनी शादी में काफी खूबसूरत लग रही थीं. इसे शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, “छह महीने पहले का यह दिन मेरे लिए काफी बड़ा दिन था.

https://www.instagram.com/tv/B-9Cj90jFTR/

पूरा दिन घबराहट, हंसी, आंसू से भरा हुआ. कई चीजें बदल चुकी हैं और कई नई चीजें शुरू हो गई हैं.मेरे परिवार ने मेरे और मेरी खुशियों के लिए काफी कुछ किया है और मुझे काफी प्यार दिया है. मैं कभी उनका धन्यवाद कहने के लायक नहीं हो सकती हूं. मेरे नए परिवार ने भी मेरा खूब समर्थन किया है. और आखिरी में एक व्यक्ति के लिए, जो मेरे लिए स्तंभ हैं, मेरे दोस्त, हर चीज में मेरे साथी हैं सुयश रावत, मेरा प्यार और मेरा सबकुछ.

https://www.instagram.com/p/B83P5rDnknt/

 

एक्ट्रेस के करियर की बात करें तो उन्होंने 2012 में डांस इंडिया डांस टीवी की दुनिया में कदम रखा था. इसके बाद वह दिल दोस्ती डांस और झलक दिखला जा में भी नजर आई थीं. इसे पोस्ट करते हुए उन्होंने इंस्टाग्राम पर लिखा कि सूमो वेडिंग टीजर, छह महीने हो चुके हैं. इसके साथ ही मोहेना कुमारी सिंह ने कहा कि कई चीजें बदल चुकी हैं.

https://www.instagram.com/p/B9eHsY4HASq/

मालूम हो कि ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ कि एक्ट्रेस मोहेना कुमारी सिंह की शादी बीते साल अक्टूबर में सुयेश रावत के साथ हरिद्वार में हुई थी. शादी की हर एक रसम बिल्कुल पारंपरिक तरीके से निभाई गई थी. उनके द्वारा शेयर किए गए वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि शादी में हल्दी से लेकर, मेहंदी और फेरे जैसी हर एक रसम बिल्कुल शाही और पारंपरिक अंदाज में निभाई गई है.

ये भी पढ़ें:-ममता बनर्जी के कांसेप्ट पर बनी कोरोना फिल्म, ग्लैमरस सांसद नुसरत जहां और मिमी चक्रवर्ती ने लिया हिस्सा