Wednesday, December 8, 2021

इस राष्ट्रपति ने बॉलीवुड एक्ट्रेस को पब्लिक प्लेस में किया था KISS, मच गया था बवाल

Must read

- Advertisement -

बॉलीवुड इंडस्ट्री में रोमांस और किसिंग सीन्स काफी आम बात है। फिल्मों में डायरेक्टर रोमांस का तड़का जरूर लगाते है ताकि दर्शक फिल्म से जुड़े रहे। लेकिन ये भी सच है कि ये रोमांटिक सीन्स सिर्फ दर्शकों के मनोरंजन के लिए होते है Shabana अगर ऐसा कभी कोई सेलेब पब्लिक प्लेस में करता है तो फैंस ही हंगामा मचा देते है। कुछ ऐसा ही एक्ट्रेस शबाना आजमी के साथ हुआ था। जिस वजह शबाना आजमी को चौतरफा आलोचना का सामना करना पड़ा था।

- Advertisement -

दरअसल एक इवेंट में शबाना आजमी को दक्षिण अफ्रीका के पूर्व राष्ट्रपति नेल्सन मंडेला ने किस कर दिया था। जी हां… हैरानी की बात ये है कि लेकिन नेल्सन मंडेला ने एक सार्वजनिक जगह पर शबाना आजमी को किस कर दिया था। SHABANA दोनों की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर आग की तरह वायरल हुई थी। जिसके बाद हंगामा मच गया था। मुस्लिम समुदाय के धर्मगुरुओं ने शबाना आजमी की जमकर आलोचना की। इस तस्वीरों को मुस्लिम धर्मगुरुओं ने शर्मनाक बताया था।

मुसलमान धर्म के नुमाइंदों का कहना था कि शबाना की इस हरकत ने पूरे मुस्लिम समुदाय को शर्मिंदा कर दिया है। इतना ही नहीं, उस दौरान कई टीवी चैनल और समाचार पत्रों में इस मुद्दे को उठाया गया था। SHABANA हालांकि समय के साथ ये विवाद शांत हुआ। जैसे जैसे वक्त बितता गया। वैसे-वैसे लोग शबाना की इन तस्वीरों के बारे में बात करना बंद करते गए।

ये भी पढ़ें:-जावेद अख्तर को रिचर्ड डॉकिन्स अवॉर्ड देने पर भड़के यूजर्स, तो शबाना आजमी ने ऐसे की सबकी बोलती बंद

- Advertisement -

More articles

Latest article