पुर्तगाल फुटबॉल टीम के कप्तान और फुटबॉल संसेशन क्रिस्टियानो रोनाल्डो (Cristiano Ronaldo) यूरो कप 2020 की रेस से बाहर हो गए है और इस समय अपने परिवार के साथ समय बिता रहे है। सोशल मीडिया पर इन दिनों उनकी कई तस्वीरें काफी तेजी से वायरल हो रही है। जिसमें वो मस्ती करते हुए नजर आ रहे है। वहीं फोटो में रोनाल्डो के साथ उनकी गर्लफ्रेंड जार्जिना रोड्रिगेज (Georgina Rodriguez) भी नजर आ रही हैं।

बता दें कि उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर तस्वीरें शेयर की है जिसमें वो समुद्र में जेट-स्की करते हुए नजर आ रहे है। आज हम आपको रोनाल्डों की हॉट गर्लफ्रेंड जार्जिना रोड्रिगेज के बारे में बताने जा रहे है। जो दिखने में बेहद ही खूबसूरत और हॉट है। और दोनों की लव स्टोरी शुरू कौसे हुई ये भी जानते है।

फेमस फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो को कौन नहीं जानता। पूरी दुनिया में उनके करोड़ो फैंस है। वहीं अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ वो अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी काफी सुर्खियों में रहते हैं। वहीं हाल ही में वह अपनी गर्लफ्रेंड जार्जियाना रोड्रिगेज और अपने चारों बच्चों के साथ याट (Yacht) पर छुट्टियां मनाते हुए दिखाई दिए।

बता दें कि यूईएफए यूरो 2020 (UEFA Euro2020) में रोनाल्डो की टीम पुर्तगाल प्री-क्वार्टर फाइनल मुकाबले में बाहर हो गई थी। जिसके बाद वह अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट्स के पहले जार्जिना के साथ समुद्र पर छुट्टी मना रहे हैं। जहां से इन दिनों वह अपनी तस्वीरें शेयर करते रहते हैं।

वहीं हाल ही में जार्जिना ने सोशल मीडिया पर वेकेशन की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। जिसमें वह समुद्र में जेट-स्कीइंग करती हुई नजर आ रही हैं। वहीं तस्वीरों में जार्जिना महरून रंग की बिकनी पहने हुए बेहद हॉट लग रही है। साथ ही बिकनी में सेल्फी लेते हुए नजर आ रही है।

बता दें कि जार्जिना वर्ल्ड फेमस ब्रांड गुक्की की मॉडल रह चुकी हैं। रोनाल्डो से उनकी पहली मुलाकात 2016 में स्पेन में हुई थी, जब वो गुक्की के शो-रूम में कुछ खरीदारी करने गए थे। इस दौरान रोनाल्डो का अफेयर पूर्व मिस स्पेन डेजियर कोर्डेरो से था, लेकिन उससे ब्रेकअप के बाद जार्जिना और रोनाल्डो के बीच प्यार की शुरुआत हुई और 5 साल से दोनों साथ है।

रिलेशन के 1 साल बाद ही जार्जिना रोड्रिगेज ने बेटी को जन्म दिया। अब रोनाल्डो चार बच्चों के पिता है। इससे पहले उनकी 2 गर्लफ्रेंड से उन्हें 3 बच्चे थे। वो 25 साल की उम्र में पहली बार पिता बने थे।

रोनाल्डो का नाम किम कार्दाशियां, जार्डना जार्डन, मिराला ग्रिसलेस, पेरिस हिल्टन, डेविएल अगुएर, मार्चे रोमारियो, निकी गाजियन, एलिस गुडविन और जेमा एटकिंसन जैसे स्टार के साथ भी जुड़ चुका है।

जार्जिना, रोनाल्डो के सभी बच्चों का ध्यान काफी अच्छी तरह से रखती हैं। एक इंटरव्यू में उन्होंने बताया था कि घर वह है जहां मेरा परिवार है। जिस जगह पर मैं सबसे ज्यादा खुश हूं वह है मेरा घर, मेरे बच्चों और पार्टनर के साथ। उन्होंने कहा था कि एक सामान्य महिला की तरह उनका दिन बच्चों को जगाने के साथ शुरू होता है। इसके बाद उनके कपड़े बदलना और उनके साथ खेलने से पहले नाश्ता करना और दोपहर का खाना, उसके बाद एक झपकी, एक जिम और स्पा सेशन और सोने से पहले क्रिस्टियानो के साथ टीवी देखना है।

इसे भी पढ़ें-पहले कनाडा और जर्मनी में की नौकरी, फिर आईपीएस बनने का किया फैसला, कुछ ऐसा रहा पूजा यादव का सफर

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here