Big Boss के Ex कंटेस्टेंट आसिम की ये तस्वीर हुई वायरल, शरीर पर लिखे ताने और मुंह पर बंधी पट्टी

0
95
asim riaz

बिग बॉस 13 पहले के सीजन से काफी दिलचस्प रहा। इसमें कई तरह की छूट दी गई थी। दर्शकों ने भी इस सीजन को काफी एंजॉय किया। इस सीजन में कई हस्तियां कंटेस्टेंट बने थें जिसमें आसिम रियाज भी शामिल थें। आसिम ने बिग बॉस के दौरान खूब सुर्खियां बटोरीं और दर्शकों को भी आसिम काफी पसंद आए। बिग बॉस का सीजन 13 खत्म होने के बाद भी आसिम काफी चर्चा में रहते हैं। वहीं एक बार फिर वह सोशल मीडिया पर काफी छा रहे हैं। दरअसल, सोशल मीडिया पर आसिम की एक तस्वीर खूब वायरल हो रही है जिसमें आसिम ‘गजनी’ फिल्म के आमिर खान की तरह नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर के शेयर होते ही सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं।

यह भी पढ़े- Big Boss: असीम को लेकर हिमांशी ने किया बड़ा खुलासा, रश्मि के सामने बताई प्रपोजल की सच्चाई, देखें प्रोमो

ये तस्वीर एक यूजर ने ट्विटर पर शेयर की है। इस तस्वीर में आसिम के आंखों से खून बह रहा है, शरीर पर बिग बॉस  में दिए गए ताने भी लिखा और मुंह पर पट्टी बंधी है जिस पर स्टॉप लिखा है। उनके शरीर लिखे ये वो ताने हैं जिस पर कंटेस्टेंस्ट ने उन्हें ताने दिए थें। ये तस्वीर बिग बॉस के सफर को बयां कर रही है। इसमें बताया गया कि कैसे बिग बॉस के घर में उनके दिन कैसे बने। बहुत प्रक्रियाएं आ रही हैं।

एक यूजर ने तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, ‘मैं दुखी हैं, पर टूटा नहीं। असहाय, पर मुस्करा रहा। वे मेरी आवाज को दबा देते हैं। लेकिन मेरे इमोशन को नहीं। मैं सर्वाइव करूंगा और जीतूंगा।’ इस पर एक यूजर ने लिखा, ‘वो एक चैम्पियन है। बहुत सारा प्यार आसिम।’ दूसरे ने कहा, ‘ये पोस्टर बहुत कुछ कहता है।’ आपको बता दें कि ‘बिग बॉस’ के दौरान ही आसिम की हिमांशी खुराना से लव स्टोरी शुरू हुई।

यह भी पढ़े- BigBoss की Ex कंटेस्टेंट ने घर में धोए कपड़े, कहा- 21 दिन में बनूंगी एक अच्छी बहू, देखें मजेदार वीडियो

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here