Friday, December 3, 2021

रेखा से शादी करना चाहता था ये पाकिस्तानी क्रिकेटर, इस वजह से टूट गया था रिश्ता

Must read

- Advertisement -

मुंबई(Mumbai)। 70 और 80 के दशक की दिग्गज अदाकारा रहीं एक्ट्रेस रेखा(rekha) की खूबसूरती का हर कोई कायल है. इतनी उम्र पार करने के बाद भी आज भी वो खूबसूरती के मामल में आज की एक्ट्रेसेज को टक्कर देती हैं. अपने समय की वो बॉलीवुड क्वीन कही जाती हैं. वहीं रेखा की खूबसूरती के चलते उनका हर कोई दीवाना था और उनसे शादी करना चाहता था. जिनमें बहुत से लोगो का नाम भी सामने आया. लेकिन क्या आप जानते हैं पाकिस्तान का एक शख्स था जो रेखा के पीछे पागल था और उनसे शादी करना चाहता था.

- Advertisement -

Rekha in Umrao Jaan 2?

दरअसल, रेखा एक समय में पाकिस्तान के प्रधानमंत्री और पूर्व क्रिकेटर रहे इमरान खान(imran khan) के साथ रिश्ते को लेकर काफी चर्चा में आई थी, रेखा के साथ अपने रिलेशनशिप को लेकर इमरान खान(imran khan) ने एक इंटरव्यू भी दिया था,  इमरान ने 11 जून 1995 को स्टार न्यूजपेपर को दिये इंटरव्यू में कहा था कि कुछ समय के लिये रेखा का

Pakistan PM Imran Khan was in a relationship with Rekha? 1985 newspaper  cutting goes viralसाथ उन्हें पसंद आया था, दोनों ने खूब एंजॉय किया था, लेकिन वो किसी फिल्म एक्ट्रेस से शादी करने के बारे में सोच भी नहीं सकते थे, इसलिये ये रिश्ता टूट गया।

Former Pakistan Skipper Imran Khan Had an Affair With Rekha? This Post Will  Take You Back in Time

वहीं रेखा के अलावा इमरान खान का नाम बॉलीवुड एक्ट्रेस शबाना आजमी(shabana azmi), जीनत अमान(zeenat aman) और मुनमुन सेन(munmun sen) से भी जुड़ा था, बतौर क्रिकेटर इमरान की इमेज एक प्लेबॉय की थी.

Ex-Pakistan captain Imran Khan and Bollywood diva Rekha almost got marriedइमरान खान और एक्ट्रेस रेखा लगभग शादी करने वाले थे. इस शादी से रेखा की मां बहुत खुश थी,  रेखा की मां ने दोनों की शादी के लिये ज्योतिष से बात की थी, कुंडली भी दिखाई थी, लेकिन ये रिश्ता मुकम्मल नहीं हो सका।

VIRAL: When ex-Pakistan captain Imran Khan and Bollywood diva Rekha almost  got married

इमरान खान(imran khan) का नाम रेखा से पहले और बाद में 3 और एक्ट्रेस से जुड़ा था, ये एक्ट्रेन जीनत अमान,

From Rekha to Zeenat: Look at alleged love affairs of ex-cricketer and  Pakistan PM Imran Khan with Bollywood actressesशबाना आजमी और मुनमुन सेन थी, हालांकि इस रिश्ते को लेकर तीनों एक्ट्रेस या इमरान खान ने कभी खुलकर बात नहीं की,  ये अफवाह थी कि जीनत भी इमरान से प्यार करती थी.

इसे भी पढ़ें-खुली जींस और रिवीलिंग टॉप में निक्की तंबोली ने दिखाया बोल्ड लुक, सिजलिंग अवतार से ढाया कहर

- Advertisement -

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest article