Rocio Pino

दिल्ली। चुनाव और वादों में गजब का रिश्ता है। प्रत्याशी, उम्मीदवार वादे करते हैं और जनता उनके वादों पर मतदान कर जाती है। दुनिया के चाहे किसी भी देश में चुनाव हो रहे हों, हर देश के चुनावों में वादे जरूर होते हैं। कई बार नेता ऐसे वादे कर जाते हैं जो पूरा करना नामुमकिन होता है लेकिन वो अपने वादों से कम से कम मीडिया और जनता का ध्यान तो आकर्षित कर ही लेते हैं। वर्तमान में एक ऐसा ही वादा है जो लोगों के बीच चर्चे में है। मेक्सिको की एक मॉडल अपने चुनाव दौरे के दौरान और चुनावी वादे को लेकर सुर्खियों में है। ओनली फैंस मॉडल से नेता बनीं रोसियो पिनो (Rocio Pino) ने चुनाव लड़ने का फैसला किया है। वो ला ग्रोसेरा (La Grosera ) के नाम से भी जानी जाती हैं। पिनो आजकल जमकर चुनाव प्रचार कर रही हैं। पिनो का कहना है कि अगर वह इस महीने देश के चैंबर ऑफ डेप्युटी के लिए चुन ली जाती हैं तो वो सभी महिलाओं के लिए ब्रेस्ट सर्जरी मुफ्त करवा देंगी। उन्होंने चुनाव जीतने की शर्त पर ब्रेस्ट सर्जरी मुफ्त करवाने का वादा किया है।

Rocio Pino 1

ये भी पढ़ेंः-पूजा भट्ट ने एक फोटोशूट के लिए दिए थे न्यूड पोज, बोलीं थीं- मुझे कोई पछतावा नहीं

ज्ञात हो कि रोसियो पिनो सेंटर लेफ्ट प्रोग्रेसिव सोशल नेटवर्क पार्टी की उम्मीदवार हैं। साल 2019 में इसकी एक स्वयं सेवा संस्था के तौर पर स्थापना हुई थी। समय के साथ साल 2020 में ये राजनीतिक दल के रूप में तब्दील हो गया। मॉडल से नेता बनीं पिनो को लोगों का ध्यान अपनी तरफ खींचना बखूबी आता है। वह लोगों की मानसिकता समझती हैं। मेक्सिको के सोनोरा राज्य से चुनावी मैदान में उतरीं रोसियो ने सबसे ज्यादा सुर्खियां तब बटोरी थीं जब वे अपने इलेक्शन कैंपेन के पोस्टर में पूरी तरह से न्यूड नजर आई थीं। पोस्टर पर विवाद तो काफी हुआ लेकिन पिनो ने जबरदस्त सुर्खियां बटोर चुकी हैं।

‘क्योंकि स्तन वाली महिला एक सशक्त महिला होती है’
रोसियो पिनो के कैंडिडेट पेज के अनुसार महिलाओं की ब्रेस्ट सर्जरी का वादा सस्ती लोकप्रियता हासिल करने के लिए नहीं है बल्कि महिला सशक्तीकरण के लिए है। पिनो का मानना है कि वो ब्रेस्ट कैंसर से जूझ रही महिलाओं के लिए काम करना चाहती है। पिनो ने अपने चुनाव कैंपेन में एक नारा दिया है जो लोगों का ध्यान आकर्षित कर रहा है। लोग पिनो के वादे और उसकी बातों को ज्यादा महत्व दे रहे हैं। ‘क्योंकि स्तन वाली महिला एक सशक्त महिला होती है’। ज्ञात हो कि रोसियो पिनो ओनली फैंस पर काफी लोकप्रिय हैं और उनके 60 हजार के करीब चहेते हैं।

ये भी पढ़ेंः-न्यूड क्लब में वैक्सीनेशन सेन्टर बना कर ऐसे किया जा रहा प्रोत्साहित, नैन सुख लेने वाले इसलिए लगा रहे कतार

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here