Wednesday, December 8, 2021

बॉलीवुड हसिनाओं को पछाड़ नेशनल क्रश बनी ये कन्नड़ एक्ट्रेस, देखें हॉट तस्वीरें

Must read

- Advertisement -

कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री की सबसे खूबसूरत और लोकप्रिय एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना ने एक ऐसा कारनामा कर दिखाया है। जिससे आज वह बॉलीवुड की सभी एक्ट्रेस को पीछे छोडने में कामयाब हासिल हो गई है। f973420e-8fde-48a8-8ece-95514559cb04 दरअसल रश्मिका मंदाना को सर्च इंजिन इंजिन गूगल ने National Crush Of India 2020 Female घोषित किया। जिससे एक्ट्रेस के फैंस काफी ज्यादा सरप्राइज हो गए है। ऐसे में रश्मिका की सोशल मीडिया पर जमकर तारीफ की जा रही है।

- Advertisement -

ट्विटर पर रश्मिका का नाम ट्रेंड कर रहा है। फैंस रश्मिका नेशनल क्रश हैशटैग के साथ जमकर ट्वीट कर रहे है। जिसका स्क्रीनशॉर्ट एक्टर्स ने भी सोशल मीडिया पर शेयर किया। इस स्क्रीनशॉर्ट को सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए रश्मिका ने लिखा, ‘मेरे लोग वाकई लीजेंड्री हैं। वो इतने प्यारे हैं… नहीं हैं? मेरा दिल उन सबके पास है।’ rashmika-jpg4-1586145670 बता दें कि 24 साल की रश्मिका को दक्षिण के साथ उत्तर भारत में भी काफी पसंद किया जाता है। उनकी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर छाई रहती है। जिस वजह से आज वह नेशनल क्रश बन गई है।

वर्क फ्रंट की बात करें, तो रश्मिका ने साल 2016 में कन्नड़ फिल्म से डेब्यू किया था। उनकी पहली फिल्म Kirik Party थी। इस फिल्म में एक्ट्रेस की खूबसूरती के साथ काम को भी पसंद किया गया था। Today-Rashmika-Mandanna-is-celebrating-her-24th-birthday-Trend-is-happening-on-Twitter1 इसके बाद अब तक रश्मिक की लगभग 10 फिल्मे आई होगी। वहीं, अब वह तमिल सिनेमा में भी एंट्री करने जा रही है।

- Advertisement -

More articles

Latest article