Ranbir Alia की शादी के बाद कुछ इस तरह हुए हाल, खुद एक्टर ने किया खुलासा

Ranbir Alia की शादी को अब तक दो महीने होने वाले हैं, पर इन दो महीनों में क्या बदलाव हो गए है इस बात का खुलासा खुद रणबीर कपूर ने किया है.

0
223
ranbeer alia

Ranbir Kapoor On Alia: जब रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने शादी की तो मनोरंजन जगत में सभी लोगों को काफी खुशी हुई. दोनों की शादी की फोटो भी सोशल मीडिया पर छाई रहीं थीं. दोनों की शादी को अब तक दो महीने होने वाले हैं, पर इन दो महीनों में क्या बदलाव हो गए है इस बात का खुलासा खुद रणबीर कपूर ने किया है.

शादी के बाद शुरु किया काम

हाल ही में रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) ने अपने एक इंटरव्यू में आलिया भट्ट (Alia Bhatt) से शादी के बाद की जिंदगी में आए बदलावों पर अपनी बात रखी है. उन्होंने ये बताया कि ऐसा कोई भी बड़ा बदलाव नहीं हुआ. हम ranbeer alia पांच साल से एक साथ हैं. हमने ये सोचा था कि हम शादी करते हैं और हमने की भी है. पर हमारी कुछ प्रतिबद्धताएं भी थीं. हमारी शादी के तुरंत बाद हम अपने-अपने काम पर निकल गए.

जल्द लेंगे छुट्टी

इसके बाद छुट्टी की बात होने पर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) ने आगे कहा कि शादी के बाद आलिया अपने शूट पर गई थीं और मैं भी मनाली गया हुआ था. अब जब वह लंदन से वो वापस आ जाएंगी और मेरी फिल्म ‘शमशेरा’ranbeer alia रिलीज होगी, तो हम एक हफ्ते की छुट्टी लेने के बारे में सोच रहे हैं. हमें अभी भी इस बात का कोई एहसास नहीं हुआ है कि हम आज भी शादीशुदा हैं.

रणबीर-आलिया की आगामी फिल्में

दोनों के वर्कफ्रंट की बात की जाए तो आलिया भट्ट (Alia Bhatt) फिल्म मेकर करण जौहर की फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ में दिखाई देने वाली है. वो इस फिल्म में रणवीर सिंह के साथ दिखाई देने वाली हैं. इसके अतिरिक्त वो अपने प्रोडक्शन हाउस के तले बन रही फिल्म ‘डार्लिंग्स’ में नजर आएंगी और ‘जी ले जरा’ में वो कैटरीना कैफ और प्रियंका चोपड़ा के साथ रोड ट्रिप पर जाएंगी. तो वहीं रणबीर कपूर के पास भी बहुत सी फिल्में हैं.

Read More-Shraddha Kapoor के भाई सिद्धार्थ कपूर पुलिस की हिरासत में,जाने क्या है पूरा मामला