Tuesday, March 28, 2023

इस तरह से की जाएगी प्रेग्नेंट Alia Bhatt की गोद भराई, खुद एक्ट्रेस की बहन ने किया खुलासा

इस वक्त आलिया भट्ट अपनी गोद भराई को लेकर चर्चा में बनी हुई है। गोद भराई को लेकर आलिया भट्ट की बहन पूजा भट्ट ने बहुत बड़ा रिएक्शन दिया है।

Must read

- Advertisement -

Alia Bhatt and Ranbir Kapoor: बॉलीवुड इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री आलिया भट्ट इस वक्त काफी चर्चा में बनी हुई है। सोशल मीडिया पर हर जगह आलिया भट्ट की ही चर्चा हो रही है। आलिया भट्ट की फिल्म ब्रह्मास्त्र का सुपरहिट साबित हुई है। इस फिल्म में आलिया के साथ उनके पति रणबीर कपूर भी नजर आए हैं। वही आलिया भट्ट अब कुछ ही महीनों बाद अपने बच्चे का स्वागत करने वाली हैं। आलिया भट्ट ने बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता रणबीर कपूर से 14 अप्रैल 2022 में शादी कर ली थी। जून के महीने में इन्होंने प्रेगनेंसी का एलाउंसमेंट कर दिया था। इनके प्रेगनेंसी की खबर सुनकर इनके फैंस से लेकर इनके परिवार वाले तक भी काफी खुश नजर आए थे। वही इस वक्त आलिया भट्ट अपनी प्रेगनेंसी को लेकर भी काफी चर्चा में बनी हुई है। दरअसल इस वक्त आलिया भट्ट अपनी गोद भराई को लेकर चर्चा में बनी हुई है। गोद भराई को लेकर आलिया भट्ट की बहन पूजा भट्ट ने बहुत बड़ा रिएक्शन दिया है।

गोद भराई को लेकर पूजा भट्ट ने दिया बड़ा बयान

- Advertisement -

बॉलीवुड इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री आलिया भट्ट की बहन पूजा भट्ट ने अपनी बहन की गोद भराई को लेकर बहुत बड़ा बयान दिया है। दरअसल पूजा भट्ट ने अभी हाल ही में एक इंटरव्यू दिया है जिसमें उन्होंने कहा है कि, “बच्चे के आने से हम सभी बहुत खुश हैं । हमारी खुशी का कोई ठिकाना ही नहीं है लेकिन गोद भराई के बारे में अभी हमें कोई जानकारी नहीं Alia bhatt है। मैं किसी की भी जीवन पर बयान दूं यह मुझे बिल्कुल भी अच्छा नहीं लगता है। मैं और मेरी बहन इसी तरह से एक दूसरे के साथ रहते हैं”। भले ही पूजा भट्ट को इस बारे में ना पता हो लेकिन आलिया भट्ट के गोद भराई को लेकर सूत्रों के अनुसार जानकारी मिली है कि तैयारियां शुरू हो चुकी हैं।

शानदार तरीके से की जाएगी गोद भराई

पिंकविला की रिपोर्ट्स के अनुसार आलिया भट्ट की गोद भराई बेहद ही शानदार तरीके से की जाएगी। आलिया भट्ट की मां सोनी राजदान और रणबीर कपूर की मां नीतू कपूर गोद भराई की रस्म को लेकर काफी प्लानिंग कर चुकी हैं। इस महीने के आखिरी तक गोद भराई की रस्म कर दी जाएगी गोद भराई की रस्म बांद्रा में ही की जाएगी। आलिया भट्ट की गोद Alia bhattभराई में नव्या नंदा , श्वेता नंदा, करिश्मा कपूर, करीना कपूर, अनुष्का रंजन, श्वेता बच्चन सहित आलिया की दोस्त भी इस गोद भराई फंक्शन में शामिल होंगी। आलिया भट्ट की गोद भराई की सजावट में आलिया और रणवीर के बचपन की तस्वीरों को डेकोरेट किया जाएगा।

Read More-पति और सास के साथ Alia Bhatt ने मनाई गणेश चतुर्थी, Ranbir Kapoor की प्रेग्नेंट पत्नी का दिखा अलग ही ग्लो

- Advertisement -

More articles

Latest article