Categories
मनोरंजन

11 साल पहले ऐसे शुरू हुए थी करीना और सैफ की लवस्टोरी, सामने आई तस्वीर

कोरोना वायरस की वजह से देशभर में लॉकडाउन लगा हुआ है। ऐसे मौके पर आम से लेकर सभी खास लोग घर में है। इसी बीच बॉलीवुड के तमाम सेलेब्स भी घर में कैद है। घर में रहते हुए बॉलीवुड सितारे सोशल मीडिया के जरीए फैंस से जुड़े हुए है। अब तक बॉलीवुड के कई सेलेब्स की पुराने तस्वीरे सोशल मीडिया पर धमाल मचा चुकी है। इसी कड़ी में अब सोशल मीडिया पर करीना कपूर खान ने भी एक तस्वीर शेयर की है। जिसमें उन्होंने अपनी लवस्टोरी का जिक्र किया है। वहीं सोशल मीडिया पर अब फैंस भी करीना और सैफ की इस तस्वीर को काफी ज्यादा पसंद कर रहे है।

दरअसल करीना कपूर खान ने इंस्टाग्राम पर अपनी 11 साल पुरानी एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर को शेयर करते हुए करीना कपूर ने कैप्शन में लिखा कि ‘सैटरडे मूड: मोरक्को 09।’ इस तस्वीर की खास बात ये है कि करीना और सैफ की ये तस्वीर शादी से पहले की है। इन्हीं दिनों करीना और सैफ की लवस्टोरी की चर्चा हर तरफ थी। बता दें कि साल 2009 करीना और सैफ की लवस्टोरी की वजह से काफी सुर्खियों में रहा था। दोनों की लवस्टोरी पर मीडिया की काफी नजर थी लेकिन सैफ और करीना ने साल 2012 में शादी कर ली।

https://www.instagram.com/p/B_9gqBxJqig/?utm_source=ig_embed

बता दें कि लॉकडाउन में करीना बेटे तैमूर और पति सैफ के साथ काफी मस्ती कर रही है। जिसकी झलक सोशल मीडिया पर देखने को मिलती है। सोशल मीडिया पर इन दिनों करीना ने कई तस्वीर शेयर की है। जिसमें तैमूर और सैफ दोनों साथ मस्ती करते नजर आ चुके है। हाल ही में करीना ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की थी। जिसमें सैफ बेटे तैमूर के बार काट रहे थे तो वही तैमूर भी हेयरकटिंग का काफी मजा ले रहे थे।

ये भी पढ़ें:-चाचा ऋषि की मौत से करीना कपूर को गहरा सदमा, तस्वीर के साथ कही दिल में छिपी बात