ये है बॉलीवुड की 5 टॉप ननद-भाभी की जोड़ी, लिस्ट में दीपिका से करीना तक हैं शामिल

83
actress

बॉलीवुड इंडस्ट्री की एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर छाई रहती है। सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस अपनी एक्ट्रिंग के साथ- साथ तस्वीरें और वीडियों की वजह से चर्चाओं में रहती है। इतना ही नहीं, तमाम एक्ट्रेस फैंस के बीच अपनी कैट फाइट से लेकर अफेयर की वजह से भी लाइमलाइट में आ चुकी है लेकिन आज हम आपको बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस का कोई विवाद नहीं बताएंगे। बल्कि आज हम आपको उन बॉलीवुड एक्ट्रेस के बारे में बताते हैं, जिनका ननद-भाभी का रिश्ता बहुत खुबसूरत हैं। आइए, हम आपको मिलवाते हैं करीना कपूर से लेकर दीपिका पादुकोण तक, बॉलीवुड की टॉप 5 ननद-भाभी से।

1) करीना कपूर- सोहा अली खान
करीना कपूर खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव है। सोशल मीडिया पर वह लगातार अपनी तस्वीरें शेयर करती है। करीना कपूर की ननद का नाम सोहा अली खान है। soha-kareena_660_093013114650 सोहा और करीना अकसर मस्ती करते हुए नजर आ चुके है। जिसके तस्वीरें सोशल मीडिया पर भी जमकर वायरल हो चुकी है।

2) दीपिका पादुकोण- रितिका
दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह बॉलीवुड के सबसे रोमांटिक कपल है। इन दोनों की तस्वीरों सोशल मीडिया पर काफी वायरल होती है। deepika फैंस भी इस कपल को काफी पसंद करती है। रणवीर सिंह की बहन का नाम रितिका है। सोशल मीडिया पर रितिका और दीपिका की कई तस्वीरें सामने आई है। जिससे साफ लगता है कि दोनों के बीच काफी अच्छी बॉन्डिंग है।

3) ऐश्वर्या राय बच्चन – श्वेिता नंदा
ऐश्वर्या राय बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत एक्ट्रेस है। ऐश्वर्या राय इन दिनों फिल्मों से दूर है लेकिन सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस छाई रहती है। ऐश्वर्या राय की ननंद का नाम श्वेता नंदा है। aish श्वेता और ऐश्वर्या राय के बीच काफी अच्छी बॉन्डिंग है। दोनों की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो चुकी है। श्वेता नंदा हमेशा अपनी भाभी ऐश्वर्या राय की पैरेंटिंग की तारीफ करती है।

4) काजोल देवगन – नीलम
काजोल की ननंद का नाम नीलम है। नीलम और काजोल में काफी अच्छा रिश्ता है। दोनों काफी प्यार से रहते है। 03ajay-devgn-holiday8 अकसर नीलम और काजोल अकसर एक साथ स्पॉट हुई है। सोशल मीडिया पर भी दोनों की तस्वीरें छाई रहती है।

5) रानी मुखर्जी – ज्योति
रानी मुखर्जी और उनकी भाभी ज्योति के बीच काफी अच्छा रिश्ता है। दोनों काफी अच्छे दोस्त है। खास बात ये है कि रानी मुखर्जी अपनी भाभी और पूरे परिवार का काफी ध्यान रखती है। 6 rani रानी मुखर्जी अपनी भाभी ज्योति के साथ अक्सर दुर्गा पूजा या पारिवारिक फंक्शन में नज़र आती हैं।