Categories
मनोरंजन

क्वारंटीन में निक जोनस को लगी ये आदत, खुद प्रियंका चोपड़ा हैं हैरान! कही ये बात

देश में कोरोना महामारी का आतंक अपने चरम पर है. और इसी महामारी की वजह से पूरी दुनिया में लॉकडाउन है चूंकि एक्सपर्ट का मानना है कि ये बीमारी संपर्क में आने से फैलती है. जिस कारण ये लॉकडाउन किया गया है, वहीं भारत में लॉकडाउन 3.0 का अंतिम पड़ाव चल रहा है. हालांकि 4.0 की कवायद अभी से शुरु हो चुकी है. कुछ राज्यों के मुख्यमंत्रियों का कहना है कि देश में लॉकडाउन अभी और बढ़ना चाहिए. बहरहाल इस कोविड-19 के चलते ज्यादातर लोग अपने घरों में क्वारंटीन कर रहे हैं. ऐसे में इन दिनों एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. जिसमें प्रियंका चोपड़ा के पति निक जोनस क्वारंटीन के समय एक अजीब आदत का शिकार हो गए हैं. दरअसल हाल ही में प्रियंका चोपड़ा ने अपने पति निक जोनस की नई आदत के बारे में बताया है जिसे लेकर वो इन दिनों काफी पैशनेट नजर आ रहे हैं.

ये भी पढ़ें:-सुष्मिता सेन की बेटी ने किया जबरदस्त स्टंट, सोशल मीडिया पर हो रहा है वीडियो वायरल

बता दें कि निक जोनस ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है. जिसमें वो अपने दोस्तों के साथ हैप्पी आवर्स की कुछ मूमेंट्स शेयर की हैं. इसमें वो कॉफी पर अलग-अलग तरीके के डिजाइन बनाते दिख रहे हैं. साथ ही इस वीडियो में निक के कई और फ्रेंड्ज भी नजर आ रहे हैं. वीडियो में निक को कहते हुए देखा जा सकता है कि उन्हें कॉफी बहुत पसंद है.

https://www.instagram.com/p/CAEQsbYj0r3/

 

इसी वीडियो में जहां एक तरफ निक बार-बार कॉफी पीते हुए और उस पर अलग- अलग डिजाइन बनाते नजर आ रहे हैं. इसी के साथ इसी बीच वीडियो में प्रियंका चोपड़ा भी नजर आती हैं. प्रियंका निक से कॉफी के लिए पूछती हैं और वो इंकार नहीं करते. इस पर प्रियंका उनके कॉफी ऑब्सेशन को लेकर आंखे घुमाती नजर आती हैं.

हाल ही में बॉलीवुड की देसी गर्स ने भी अपना अनुभव साझा किया है और बताया है कि वो करीब दो महीने बाद घर से बाहर निकलीं हैं. प्रियंका चोपड़ा इस समय अपने पति निक जोनास के साथ लॉस एजिंलेस में हैं. प्रियंका ने मास्क लगाए अपनी एक तस्वीर साझा की है. इस तस्वीर के कैप्शन में उन्होंने लिखा है, ”आंखें कभी खामोश नहीं होती.” इसके साथ उन्होंने हैशटैग का प्रयोग किया है जिसमें उन्होंने लिखा है कि दो महीने बाद पहली बार घर से बाहर निकली हैं. निक जोनस की ये वीडियो इंस्टाग्राम पर 7 लाख से अधिक लोग वॉच कर चुके हैं. वहीं फैंस की काफी प्रतिक्रियाएं भी मिल रही है.

https://www.instagram.com/p/CABrg_sj-Hm/

मालूम हो कि निक जोनस ने हाल ही में मदर्स डे के अवसर पर अपनी मदर व मदर इन लॉ की तस्वीर इंस्टाग्राम पर साझा की थी जो कि खूब वायरल हुई थी. फैंस निक जोनस और प्रियंका चोपड़ा को एक अच्छे कपल के रुप में देखते हैं वहीं बॉलीवुड के साथ-साथ प्रियंका हॉलीवुड की कई पिक्चरें में काम कर चुकी हैं।

ये भी पढ़ें:-आम नागरिकों के लिए फौज में नौकरी का सुनहरा मौका, सेना उठाने जा रही है ये क्रांतिकारी कदम