Friday, December 3, 2021

Priyanka Chopra के साथ इस लड़की ने बनाना चाहा था शारीरिक संबंध, एक्ट्रेस ने ऐसे छुड़ाया पीछा

Must read

- Advertisement -

मनोरंजन जगत में कुछ ऐसे रोचक किस्से सामने आ जाते हैं जिन्हें बार-बार सुना और समझा जाता है। हिंदी सिनेमा की जानी मानी एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) अपनी सुन्दरता के चलते अक्सर चर्चा में रहती हैं। प्रियंका चोपड़ा अपनी बेबाकी और हाजिर जवाब के लिए भी फेमस हैं। वह कई बड़े मुद्दों पर अपनी राय खुल कर रखती हैं। कुछ ऐसे मुद्दों पर भी अपने विचार रखती हैं जिसको करने के लिए लोग कतराते हैं। ऐसे ही कुछ मुद्दों पर वह बेबाकी से बात करती है जिन पर लोग बोलना पसंद नहीं करते हैं। वह इन पर अपना निजी अनुभव तक शेयर कर देती हैं। कुछ साल पहले एक इंटरव्यू में प्रियंका चोपड़ा ने कुछ ऐसा कहा था। एक्ट्रेस प्रियंका से इसमें लेस्बियन को लेकर एक सवाल किया गया था। उन्होंने इस सवाल का बेहद ही शानदार तरीके से जवाब दिया था।

- Advertisement -

इसे भी पढ़ें:- रणवीर से पहले आधा दर्जन प्रेमियों के संग दीपिका कर चुकी हैं इलू-इलू , दो क्रिकेटरों के साथ भी थे रोमांच के चर्चे

प्रियंका ने कहा था कि हां उन्हें एक बार महिला ने ऐसे रिलेशनशिप के लिए प्रस्ताव दिया था। उन्हें इस स्थिति से बाहर निकलने के लिए रिश्ते में होने का नाटक भी करना पड़ा था। करण जौहर के शो कॉफ़ी विथ करण में प्रियंका ने बताया था कि ये सब एक नाइट क्लब में हुआ था। उस लड़की को ये बिल्कुल भी नहीं मालूम था कि मैं ऐसी हूं। मुझे इसके बारे में कुछ भी नहीं मालूम था कि उसे कैसे कहूं क्योंकि उसे मैं शायद जानती थी। वह मेरे करीब आना चाह रही थी।

इस बात का जिक्र करते हुए प्रियंका मुस्कुराईं और कहा कि आखिर कैसे उन्होंने उस लड़की को इनक़ार किया था। उन्होंने कहा कि मैंने उसे बताया कि मैं ऐसी बिलकुल भी नहीं हूं। मेरे पास मेरा बॉयफ्रेंड है। हालांकि मेरे पास उस दौरान बॉयफ्रेंड नहीं था मैंने उससे झूठ बोला था क्योंकि मैं लड़कों को ही तरजीह देती हूं।

कोरोना महामारी में बाॅलीवुड पूरा बंद पड़ा हुआ है। प्रियंका जल्द ही ‘अमेजन स्टूडियोज‘ की आने वाली फिल्म ‘शीला’ में ‘मां आनंद शीला’ का रोल निभाती हुई नजर आएंगी। इस फिल्म को बैरी लेविनसन डायरेक्ट करने वाले हैं। फिल्म ‘शीला‘ में अभिनय करने के अलावा प्रियंका इसे प्रोड्यूस भी कर रही हैं।

इसे भी पढ़ें:- ऐश्वर्या, सुष्मिता से पहले इन माॅडल अभिनेत्रियों के भी सिर सज चुका है यह ताज, बाॅलीवुड में ऐसे मिली सफलता

- Advertisement -

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest article