गजनी फिल्म की इस अभिनेत्री ने छोड़ी एक्टिंग, लेकिन फिर भी जी रही है रानी जैसी जिंदगी

गजनी फिल्म में आमिर खान के साथ बॉलीवुड टीवी इंडस्ट्री की एक मशहूर अभिनेत्री असिन आज किसी भी पहचान की मोहताज नहीं है।असिन थोट्टूमकल केवल असिन नाम से लोकप्रिय पूर्व भारतीय फिल्म अभिनेत्री हैं जो कि केरल राज्य से हैं।

0
335
asin

बॉलीवुड टीवी इंडस्ट्री में कई ऐसे एक्टर है जिन्होंने अपनी एक्टिंग के दम पर आज पूरी दुनिया में नाम कमा ही लिया है। साथ ही लोगों ने इतना पैसा कमाया है कि इनकी सात पुस्ते राजा महाराजाओं जैसी जिंदगी जी सकती हैं। 2008 में एक फिल्म रिलीज हुई थी जिस फिल्म का नाम गजनी था। इस फिल्म में बॉलीवुड टीवी इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेता आमिर खान ने मुख्य रोल अदा किया था। साथ ही गजनी फिल्म में बॉलीवुड के अभिनेता आमिर खान के साथ बॉलीवुड टीवी इंडस्ट्री की एक खूबसूरत अभिनेत्री भी देखी गई थी। लेकिन यह अभिनेत्री गजनी फिल्म के बाद किसी भी फिल्म में दोबारा नजर नहीं आई थी। आज हम आपको इस अभिनेत्री के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्होंने फिल्म इंडस्ट्री को छोड़ने के बाद भी बहुत ही राजशाही जिंदगी जी रहे हैं।

फिल्मों से दूर हुई बॉलीवुड की यह अभिनेत्री

गजनी फिल्म में आमिर खान के साथ बॉलीवुड टीवी इंडस्ट्री की एक मशहूर अभिनेत्री असिन आज किसी भी पहचान की मोहताज नहीं है।असिन थोट्टूमकल केवल असिन नाम से लोकप्रिय पूर्व भारतीय फिल्म अभिनेत्री हैं जो कि केरल राज्य से हैं। सथ्यन अन्थिक्कड़ की ‘नरेंद्र मकान जयकंथान वाका’ फिल्म से उन्होंने अभिनय की शुरुआत की। बॉलीवुड टीवीasin इंडस्ट्री की अभिनेत्री असिन ने भले ही फिल्मों से दूर जाने का फैसला ले लिया हो। लेकिन उनके फैंस उनकी शानदार एक्टिंग को आज भी नहीं भुला पा रहे हैं। आपको बता दें कि असिन बॉलीवुड इंडस्ट्री का साथ छोड़ने के बाद भी आज किसी भी राजा महाराजा से कम जिंदगी नहीं जी रही हैं।

इतने करोड़ का बिजनेस कर रही हैं असिन

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री असिन ने 2008 में गजनी फिल्म में शानदार एक्टिंग के दम पर बेस्ट डेब्यू एक्टर का खिताब भी जीता था। इसके बाद यह लगातार फिल्मों से दूर होती चली गई। जिसके बाद सभी लोग इनको गजनी गर्ल केasin नाम से बुलाने लगे थे। आपको बता दें कि गजनी गर्ल ने राहुल शर्मा के साथ शादी की है। असिन यानी कि गजनी गर्ल इस समय अपने पति के साथ दो हजार करोड़ का बिजनेस संभाल रही है। जिस कारण यह और उनके पति किसी भी राजा महाराजा से कम जिंदगी नहीं जी रहे हैं।

इसे भी पढ़ें-आज लेंगे रणबीर कपूर और आलिया भट्ट फेरे, शादी वाले दिन सामने आए कपल के ढ़ेरों वीडियो, डाले एक नजर