Ghum Hai kisikey Pyaar Meiin : ‘गुम है’ शो की इस चहेती कलाकार ने शो को कहा अलविदा,शो छोड़ने के पीछे बताई बड़ी वजह

इस शो के कलाकारों को लेकर एक बहुत बड़ी खबर सामने आई है इस शो में एक चहेते कलाकार ने इस शो को अलविदा कह दिया है। उन्होंने इस शो को छोड़ दिया उसके पीछे की वजह भी बताई है। हालांकि यह सुनकर गुम है सीरियल के दर्शकों को थोड़ा झटका लगने वाला है।

0
210
Ghum Hai kisikey Pyaar Meiin

Mitali Nag Leaves TV Serial : टेलीविजन पर एक से बढ़कर एक सुपरहिट तो आते रहते हैं। इन्हीं में से एक सबसे सुपरहिट सीरियल ’गुम है किसी के प्यार में ’ इस वक्त टेलीविजन पर धमाल मचा रहा है। इस वक्त इस सीरियल Ghum haiमें हाई वोल्टेज ड्रामा चल रहा है इस सीरियल में 9 साल का लीव दिखाया गया है। वही आपको बता दें इस शो के कलाकारों को लेकर एक बहुत बड़ी खबर सामने आई है इस शो में एक चहेते कलाकार ने इस शो को अलविदा कह दिया है। उन्होंने इस शो को छोड़ दिया उसके पीछे की वजह भी बताई है। हालांकि यह सुनकर गुम है सीरियल के दर्शकों को थोड़ा झटका लगने वाला है। लेकिन इस सीरियल की इस चहेती एक्ट्रेस ने शो को अलविदा कह दिया है।

इस एक्ट्रेस ने कहा सीरियल से अलविदा

“गुम है किसी के प्यार में” देवयानी का किरदार निभाने वाली अभिनेत्री इस शो को अलविदा कह दिया है। आपको बता दें इस शो में सही और विराट की ताई यानी देवयानी ताई का किरदार काफी अहम रखता था। लेकिन देवी ताई का किरदार निभाने वाली मिताली नाग ने इस शो को छोड़ दिया है उन्होंने इस शो के बिछड़ने की पीछे की वजह भी बताई है। उन्होंने Mitali Nagबताया है कि जो सीरियल में 9 साल का लीव दिखाया गया उसे से वह खुश नहीं है। उन्होंने बताया है कि, ’बीते कुछ महीने में मेरे पास शो में करने के लिए बहुत कुछ था लेकिन आप मेरे लिए कुछ भी नहीं है मुझे इस बात की तब तसल्ली थी कि आने वाले ट्रक में मेरे किरदार में कुछ करने को होगा लेकिन ऐसा कुछ नहीं हुआ।’

लीव के बारे में मेकर्स ने नहीं दी जानकारी

विराट और सई की देवयानी ताई का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस मिताली नाग ने बताया है कि उनके फैंस उन्हें सोशल मीडिया पर मैसेज करते हैं कि उन्हें शो छोड़ देना चाहिए उनके फैंस उनके किरदार से काफी नाराज हैं । मिताली ने बताया कि, ’मुझे मेरे फैंस सोशल मीडिया पर मैसेज करते हैं कि मुझे अब शो छोड़ देना चाहिए सीरियल में मुझे ज्यादा स्क्रीन Mitali Nagस्पेस नहीं दिया जा रहा है दूसरी बात मैं इस बात से भी बहुत नाराज हूं कि 9 साल के लिए के बारे में मुझे नहीं बताया गया भले ही सभी कलाकारों को बताया गया हो लेकिन मुझे नहीं बताया गया है। मैंने शो छोड़ने के बारे में मेकर्स को Mitali Nagजानकारी दे दी है अब मैं शो में नजर नहीं आऊंगी।’ वही आपको बता दें इस वक्त ’गुम है किसी के प्यार में’ हाई वोल्टेज ड्रामा चल रहा है और काफी पसंद भी किया जा रहा है। इस शो में नील भट्ट (विराट), आयशा सिंह (सई), ऐश्वर्या शर्मा (पाखी) जैसे आदि कलाकार नजर आ रहे हैं।

Read More-पिता बनने से पहले ही Ranbir Kapoor का छलका दर्द, कहा-‘इस समय मैं बहुत …’