Friday, December 3, 2021

टीवी की इस मशहूर एक्ट्रेस का हुआ निधन, शोक में डूबे सभी कलाकार

Must read

- Advertisement -

कोरोना काल में बॉलीवुड इंडस्ट्री से लेकर टीवी जगत के कई कलाकारों ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया। वहीं, अब टीवी एक्ट्रेस लीना आर्चाय का भी निधन हो गया। लीना आचार्य का निधन शनिवार (21 नवंबर) को हुआ है। जानकारी के मुताबिक, उनकी मौत की वजह किडनी फेल बताई गई है। दरअसल लीना आचार्य काफी समय से बीमार थी। वह पिछले डेढ़ साल से किडनी की बीमारी का सामना कर रही थी। कुछ समय पहले लीना की मां ने उन्हें किडनी डोनेट भी की थी, लेकिन इसके बाद भी लीना की जान नहीं बच पाई। लीना ने अपनी आखिरी सांस दिल्ली के एक अस्पताल में ली थी। जिसके बाद सोशल मीडिया पर लोग उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे है।

- Advertisement -

बता दें कि पहले खबर आई थी कि लीन आचार्य की मौत कोरोना वायरस की वजह से हुई थी, लेकिन कुछ समय बात ही ये साफ हो गया कि उनकी मौत किडनी फेल होने की वजह से हुई है। जिसके बाद लीना आचार्य के साथ काम करने वाले को-स्टार्स ने उन्हें श्रद्धांजलि दी। टीवी सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ फेम रोहन मेहरा ने लीना आचार्य को याद करते हुए एक पोस्ट किया। उन्होंने लीना की फोटो शेयर करते कैप्शन में लिखा, ‘आपकी आत्मा को शांति मिले मैडम। बीते साल हम इस समय क्लास ऑफ 2020 के लिए शूटिंग कर रहे थे। आपकी बहुत याद आएगी।’ वहीं, रोहन मेहरा के अलावा टीवी जगत के कई सितारों ने लीना आचार्य को याद करते हुए ट्वीट किया।

lina

लीना आचार्य टीवी के कई सीरियल में नजर आ चुकी है। वह ‘सेठ जी’, ‘आप के आ जाने से’, ‘मेरी हानिकारक बीवी’ जैसे कई टीवी शोज में नजर आ चुकी हैं। इसके अलावा वह कई फिल्मों और वेब सीरिज में भी काम कर चुकी है। लीना बॉलीवुड एक्ट्रेस रानी मुखर्जी की फिल्म हिचकी में नजर आई थी।

ये भी पढ़ें:-सरोज खान की बेटी ने सलमान खान पर किया बड़ा खुलासा, दोनों के विवाद पर कही ये बात

- Advertisement -

More articles

Latest article