shakila khan

टॉलीवुड दुनिया से लेकर बॉलीवुड इंडस्ट्री में जगह बनाना कोई आसान बात नहीं है. कई बार एक्टिंग करियर में आने के लिए लोगों को न जाने कितने बलिदान देने पड़ते हैं. इसके बाद भी अपने-अपने लक की बात होती है. कई बार बॉलीवुड या टॉलीवुड तक पहुंचने के लिए इंसान को न जाने क्या से क्या करना पड़ता है. कई बार फिल्मी दुनिया में आना इंसान की मजबूरी भी होती है. यहां तक कि कई बार इंसान अपनी मजबूरियों के चलते वो कर जाता है, जो अपनी जिंदगी में कभी करना ही नहीं चाहता. ऐसी कई हस्तियों की कहानी हमने सुनी हैं जिन्होंने फिल्मी दुनिया में आने के लिए न जाने कितनी इच्छाओं से समझौता किया है. आज इसी सिलसिले में हम उस हस्ती की कहानी बताने जा रहे हैं, जो एडल्टफिल्मों के लिए जानी जाती हैं.

https://www.instagram.com/p/B5B1WaEB0Pw/?utm_source=ig_web_copy_link

आज मशहूर एडल्ट एक्ट्रेस शकीला खान का जन्मदिन है. आज वो लोगों के बीच मशहूर हैं. लेकिन इस फेमस चेहरे के पीछे एक दर्द भरी कहानी भी है. जिसने उन्हें एडल्ट एक्ट्रेस बनने पर मजबूर कर दिया. कहते हैं कि शकीला किसी अपने की वजह से ही एडल्ट एक्ट्रेस बनने को मजबूर हुई थीं. मां के पैसों की चाहत ने कभी शकीला को वैश्या बना दिया, तो कभी दुनिया ने उन्हें चैन से जीने नहीं दिया.

Actress shakeela

बता दें कि जन्म चेन्नई में हुआ था. उनका पूरा बचपन बहुत गरीबी में बीता. जानकारी की माने तो शकीना की पढ़ाई सिर्फ छठी क्लास तक हुई है. जब शकीला ने एडल्ट फिल्मों में कदम रखा तब वो सिर्फ 20 साल की थीं. शकीला की पहली पोर्न फिल्म ‘प्लेगर्ल’ थी. इस फिल्म में शकीला ने सपोर्टिंग अभिनेत्री का किरदार निभाया था. आज के समय में वो टॉलीवुड फिल्मों में अपना नाम बना चुकी हैं. शकीला ने सिर्फ एक भाषा में ही नहीं बल्कि वो मलयालम, तमिल, तेलुगु और कन्नड़ फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं.

https://www.instagram.com/p/B3ZMaD1BjWu/?utm_source=ig_web_copy_link

आज के समय में शकीला किसी के पहतचान की मोहताज नहीं हैं. लोग उन्हें उनके नाम और काम से जानते हैं. उन्हें पहचान मलयाली भाषा में आई उनकी फिल्म ‘किन्नर थुंबिकल’ से मिली थी. इस फिल्म ने शकीला की जिंदगी ही बदल दी. फिलहाल शकीला अब तक 250 पोर्न फिल्में कर चुकी हैं.

https://www.instagram.com/p/B0sNvpWlVmd/?utm_source=ig_web_copy_link

पहचान मिलने के बाद शकीला ने मलयाली भाषा में अपनी एक ऑटोबायोग्राफी लिखी. जिससे पता चला कि शकीला के 6 भाई-बहन हैं. इन्हें और अपनी मां को पालने के लिए शकीला ने एडल्ट फिल्मों में काम करना शुरू किया था. इस बुक में इस बात का भी जिक्र है कि जब वो बहुत छोटी थीं तो किसी उनके अपने ने ही उनका रेप किया था. उसने शकीला की मां से कहा था कि वो इसके बदले उनके परिवार को पैसे देगा.

https://www.instagram.com/p/B39rbFYJjQg/?utm_source=ig_web_copy_link

इस बात का खुलासा शकीला ने अपने एक इंटरव्यू में भी किया था. शकीला ने इस इंटरव्यू में ये भी बताया था कि कि मैं शायद कुछ और कर भी नहीं सकती थी. इसलिए जब तक मां जिंदा थीं तब तक मैं उनके साथ रही. उन्होंने ये भी बताया था कि उनकी मां ने ही एक बार उनसे कहा था कि मेरे बहुत से बच्चे हैं. मुझे लगा कि तू इन सबको पाल देगी. जिसके बात मैं ये सब करने पर मजबूर हो गई, और धीरे-धीरे इस दलदल में फंसती ही चली गई.

https://www.instagram.com/p/BqZOga9F4vF/?utm_source=ig_web_copy_link

बता दें कि एक्ट्रेस शकीला ने करीब दो दशकों तक साउथ एडल्ट इंडस्ट्री पर अपना जादू चलाया. उन्होंने तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड जैसे कई भाषा की फिल्म में काम किया. बता दें अब जल्द ही शकीला की बायोपिक पर जल्द ही ऋचा चड्ढा फिल्म लेकर आने वाली हैं. जिसकी पूरी तैयारी वो कर चुकी हैं.ये भी पढ़ें: 500 रुपये लेकर मुंबई आई थी ये एक्ट्रेस सफल हुईं तो खुद को गिफ्ट किया 5 करोड़ का घर