इस मशहूर अदाकारा की हो गई है ऐसी हालत, लग्जरी लाइफ छोड़ मिट्टी के चूल्हे पर बना रही है खाना, तस्वीर हो रही वायरल

लेकिन इन दिनों काजल राघवानी की लेटेस्ट तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है इन तस्वीरों ने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है। काजल राघवानी ने इन तस्वीरों को खुद अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। काजल राघवानी की इन तस्वीरों को देखकर अच्छे अच्छों के होश उड़ते नजर आ रहे हैं।

0
417
Kajal Ragavani

Kajal Raghavani : भोजपुरी इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री काजल राघवानी इन दिनों काफी चर्चा में बनी हुई है। काजल राघवानी जहां अपनी लव लाइफ को लेकर चर्चा में बनी हुई है तो वही इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म को लेकर भी चर्चा में बनी हुई है। लेकिन इन दिनों काजल राघवानी की लेटेस्ट तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है इन तस्वीरों ने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है। काजल राघवानी ने इन तस्वीरों को खुद अपने इंस्टाग्राम पर शेयर Kajal ragvaniकिया है। काजल राघवानी की इन तस्वीरों को देखकर अच्छे अच्छों के होश उड़ते नजर आ रहे हैं। दरअसल काजल राघवानी भोजपुरी इंडस्ट्री की सबसे चर्चित अभिनेत्री मानी जाती हैं। काजल राघवानी बहुत जल्द ‘मेरे हस्बैंड की शादी’ फिल्म में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में उनके साथ निरहुआ और आम्रपाली दुबे भी नजर आने वाली हैं। लेकिन इनकी लेटेस्ट तस्वीरों ने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है।

चूल्हे पर खाना बनाती दिखी काजल राघवानी

भोजपुरी इंडस्ट्री की सबसे चर्चित अभिनेत्री काजल राघवानी इस वक्त काफी चर्चा में बनी हुई है। काजल राघवानी ने अभी हाल ही में इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर की है। जिसमें एक्ट्रेस मेहंदी ग्रीन कलर की साड़ी पहने हुए कच्चे चूल्हे पर खाना पकाती हुई नजर आ रही हैं। इन तस्वीरों में इनकी सादगी सभी का दिल चुरा रही है। काजल राघवानी ने तस्वीर को शेयर Kajal ragvani करते हुए कैप्शन में लिखा है,’सुबह का नाश्ता मेरे घर पधारो’। काजल राघवानी की इन तस्वीरों पर सोशल मीडिया यूजर्स अलग-अलग तरह के रिएक्शन दे रहे हैं। हर कोई यही कयास लगा रहा है कि क्या काजल राघवानी ने एक्टिंग छोड़ दिया और सादा जीवन बिता रही हैं। काजल राघवानी की ऐसी हालत हो गई है कि वह मिट्टी के चूल्हे पर खाना बनाने लगी है। आइए जानते हैं इस तस्वीर के पीछे की सच्चाई क्या है।

जानिए इन तस्वीर के पीछे की सच्चाई

जैसा आप लोग सोच रहे हैं ऐसा कुछ नहीं है। दरअसल इस तस्वीर के पीछे की सच्चाई कुछ और ही है ‌। काजल राघवानी यह तस्वीर उनके शूट के दौरान की है। काजल राघवानी की अपकमिंग फिल्म की शूटिंग यूपी के आजमगढ़ में हो रही है। Kajal ragvani शूटिंग के दौरान की तस्वीरों को काजल रघवानी आए दिन शेयर किया करती हैं। शूटिंग के दौरान की ही तस्वीर काजल राघवानी ने शेयर की है। वही आपको बता दे काजल राघवानी इस वक्त प्रदीप पांडे चिंटू के अफेयर को लेकर काफी चर्चाएं बटोर रही हैं।
Read More-Bhojpuri Industry की इस मशहूर अदाकारा ने दिखाई अपनी ग्लैमरस अदाएं, देखकर फैंस हुए मदहोश