इस डायरेक्टर ने फिल्म ब्रह्मास्त्र के रिलीज होने से पहले ही Karan Johar को लेकर कह दी बड़ी बात, कहा-‘ इन्हें तो इस फिल्म का सही से नाम तक नहीं…’

बॉलीवुड के एक डायरेक्टर ने इस फिल्म को लेकर बहुत बड़ा बयान दे दिया है। उन्होंने यह बयान सीधे डायरेक्टर करण जौहर और अयान मुखर्जी को लेकर दिया है। उन्होंने कहा इस फिल्म के डायरेक्टर को तो इस फिल्म का नाम तक तो सही से नहीं आता होगा। विवेक अग्निहोत्री का यह बयान इन दिनों तेजी से वायरल हो रहा है।

0
213
Vivek Agnihotri

Brahmastra: बॉलीवुड इंडस्ट्री के सबसे चर्चित अभिनेत्री आलिया भट्ट और बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता रणबीर कपूर की फिल्म रणबीर कपूर की फिल्म ब्रह्मास्त्र इन दिनों काफी चर्चा में बनी हुई है। दरअसल आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की फिल्म ब्रह्मास्त्र 9 सितंबर को सिनेमाघर में आ जाएगी। लेकिन रिलीज होने से पहले लेकिन रिलीज होने से पहले बॉलीवुड के एक डायरेक्टर ने इस फिल्म को लेकर बहुत बड़ा बयान दे दिया है। उन्होंने यह बयान सीधे डायरेक्टर करण जौहर और अयान मुखर्जी को लेकर दिया है। उन्होंने कहा इस फिल्म के डायरेक्टर को तो इस फिल्म का नाम तक तो सही से नहीं आता होगा। विवेक अग्निहोत्री का यह बयान इन दिनों तेजी से वायरल हो रहा है।

विवेक अग्निहोत्री ने करण जौहर को लेकर कह दिया बात

बॉलीवुड इंडस्ट्री के मशहूर डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री ने ब्रह्मास्त्र फिल्म के रिलीज होने से पहले बहुत बड़ा बयान दिया है। उन्होंने इंटरव्यू में कहा है कि अयान मुखर्जी इस फिल्म का नाम भी सही से नहीं ले पाएंगे। करण जौहर की फिल्म में ज्यादातर मजाक उड़ा देती हैं। क्या वह ब्रह्मास्त्र का मतलब भी जानते होंगे? इस फिल्म का डायरेक्टर आता है जो इस Karan Joharफिल्म का नाम भी सही से नहीं बोल पाता है। विवेक ने आगे कहा कि हालांकि मुझे उनकी वेक अप सिड जैसी फिल्में पसंद आई है। उन्होंने काश एक अच्छी फिल्म बनाई होती मुझे बहुत चिंता हो रही है जैसे एक मां अपने बच्चे की चिंता करती है। विवेक अग्निहोत्री का यह बयान इन दिनों तेजी से वायरल हो रहा है हर जगह इस बयान की चर्चा हो रही है। वही आपको बता दें अयान मुखर्जी की फिल्म द कश्मीर फाइल्स काफी चर्चा में बनी हुई थी।

सिनेमाघरों में 9 अगस्त को ब्रह्मास्त्र मचाएगी धमाल

बॉलीवुड इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री आलिया भट्ट और अभिनेता रणबीर कपूर इस फिल्म में लीड रोल में नजर आने वाले Karan Joharहैं। वहीं इस फिल्म में मशहूर अभिनेत्री मौनी राय भी नजर आ रही हैं। अमिताभ बच्चन और नागार्जुन मुख्य रोल में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म से डायरेक्टर को बहुत सारी उम्मीदें हैं। अब यह तो 9 अगस्त को देखना होगा कि यह फिल्म ब्लॉकबस्टर साबित होती है या फिर फ्लॉप साबित होती है।

Read More-Alia Bhatt शादी से पहले ही बन गई थी मां! कपूर खानदान में नन्हे बच्चे की गूंजी किलकारी, Ranbir Kapoor की खुशी का तो ठिकाना ही नहीं