Homeखेलइस क्रिकेटर की मोहब्बत आगरा में हुई जिन्दाबाद, ताजमहल में कहा हम...

इस क्रिकेटर की मोहब्बत आगरा में हुई जिन्दाबाद, ताजमहल में कहा हम साथ-साथ हैं…

- Advertisement -

दिल्ली। इंडियन प्रीमियर लीग 2021 में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की ओर से खेलने वाले दक्षिण अफ्रीका के पूर्व क्रिकेटर एबी डिविलियर्स की छवि मैदान के बाहर बेहद शांत व्यक्ति के रूप में है जबकि बल्लेबाजी के दौरान विध्वंसक, कलात्मक बल्लेबाज माने जाते हैं। डिविलियर्स की बल्लेबाजी के दीवाने भारतीय भी है। उनकी फैन फॉलोइंग बहुत ज्यादा है। आरसीबी के कप्तान विराट कोहली के साथ डिविलियर्स की दोस्ती बहुत गहरी है। आईपीएल 2021 के पहले मुकाबले में मुंबई इंडियंस के खिलाफ डिविलियर्स ने 27 गेंदों पर 48 रन की पारी खेली थी जिसमें 4 चैके और 2 छक्के शामिल थे। डिविलियर्स वन्यजीवों के करीब रहते हैं। उन्हें शांत लोग बहुत पसंद हैं। हाल में डिविलियर्स की वाइफ डेनियल डिविलियर्स ने इंस्टाग्राम पर एक सवाल जवाब का सत्र रखा था। इस सत्र में डेनियल और डिविलियर्स ने अपनी शादी के बारे में खुलकर बातचीत की।

यह भी पढ़ेंः-पहले मैच की आखिरी गेंद हुई निर्णायक, रोमांच पर पहुंचा रॉयल चैलेंजर्स बैगलोर बनाम मुंबई इंडियंस का मुकाबला

एक फैंस ने एबी की पत्नी से पूछा कि आपकी लव मैरिज है या अरेंज? अगर लव मैरिज है तो सबसे पहले किसने और कहां प्रपोज किया था? इसपर डेनियल ने उत्साहजनक जवाब दिया। उन्होंने कहा कि हमारी शादी को लेकर इस बारे में मुझे कई सवाल मिले। डेनियल ने बताया कि हमारी अरेंज मैरिज नहीं है, लव मैरिज है। एबी ने मुझे भारत में स्थित आगरा में ताजमल के सामने प्रपोज किया था।

लॉज में हुई थी मुलाकात
एबी डिविलियर्स की मुलाकात डेनियल से एक लॉज में हुई थी जहां वह अपनी मां के साथ लंच के लिए गए थे। खाना खत्म करने के बाद उन्हें इस जगह के मालिक जॉन स्वर्ट से मिलवाया गया जो डेनियल के पिता थे। अपनी ऑटोबायोग्राफी ‘एबी- द ऑटोबायोग्राफी‘ में डिविलियर्स अपनी लव स्टोरी का खुलासा कर चुके हैं। उन्होंने बताया कि हम लोग धीरे-धीरे करीब आते गये। डिविलियर्स ने बताया था कि किस तरह वह आईपीएल 2013 शुरू होने से पहले अपनी गर्लफ्रेंड डेनियल स्वर्ट को लेकर आगरा गए थे। इसके लिए उन्होंने दिल्ली से आगरा तक का सफर बाय रोड तय किया था।

यह भी पढ़ेंः-युजवेंद्र और धनाश्री की वजह से ट्रोलर्स के निशाने पर आए एबी डिविलियर्स, जानें क्या है पूरा मामला

- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here