Salman Khan के इस करीबी ने कहा दुनिया को अलविदा, मौत के पीछे बहुत बड़ी साजिश, जानिए पूरी सच्चाई

सलमान खान के लिए बहुत बुरी खबर आई है। सलमान खान के बेहद करीबी ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया है। सलमान खान का यह करीबी अब इस दुनिया को छोड़ कर जा चुका है।

0
282
Salman Khan

Bollywood: बॉलीवुड इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेता सलमान खान आज किसी पहचान के मोहताज नहीं है। सलमान खान ने अपने करियर में एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्में निकाली है। सलमान खान बॉलीवुड इंडस्ट्री के सबसे चर्चित अभिनेता माने जाते हैं। सलमान खान एक बार फिर से चर्चा में आ गए हैं दरअसल सलमान खान के लिए बहुत बुरी खबर आई है। सलमान खान के बेहद करीबी ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया है। सलमान खान का यह करीबी अब इस Sonali Phogatदुनिया को छोड़ कर जा चुका है। जिसके बाद से सलमान खान काफी चर्चा में आ गए हैं। सलमान खान के जिस करीबी की मौत हुई है उसके मरने के पीछे बहुत बड़ी साजिश रची गई है। आइए आगे आर्टिकल में जानते हैं आखिर में कौन सा सलमान खान का करीबी है और कैसे उसकी मौत हुई है।

दिल का दौरा पड़ने से हुई है मौत

बॉलीवुड इंडस्ट्री के दबंग खान यानी सलमान खान इस वक्त काफी चर्चा में बने हुए हैं। सलमान खान वैसे भी काफी चर्चा में बने रहते हैं इन दिनों तो वह सुर्खियों में आ गए हैं। सलमान खान इस वक्त काफी मायूस है दरअसल सलमान खान के Sonali Phogat बेहद करीबी ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया है। पहले बताया जा रहा था कि उसकी मौत दिल का दौरा पड़ने से हुई है लेकिन अब कुछ और ही कहा जा रहा है। सुना जा रहा है कि इस गरीबी की मरने के पीछे बहुत बड़ी साजिश रची गई है। और अब उस आरोपी को जेल में भी जल्द से जल्द जाना पड़ेगा। आइए आगे आर्टिकल वे जानते हैं कि आखिर वह करीबी कौन है जिसकी मौत के पीछे बहुत बड़ी साजिश रची गई।

इस गरीबी की मौत के पीछे रची गई साजिश

बॉलीवुड इंडस्ट्री के मशहूर दबंग खान यानी सलमान खान हमेशा अपनी दमदार एक्टिंग को लेकर चर्चा में बने रहते हैं। Sonali Phogat इन दिनों सलमान खान काफी दुखी हैं क्योंकि सलमान खान ने अपने बेहद करीबी शख्स को खो दिया है। दरअसल वह करीबी कोई और नहीं सोनाली फोगाट है। सोनाली फोगाट की अभी गोवा में हाल ही में मौत हुई है। पहले उनकी मौत की वजह दिल का दौरा बताया गया था लेकिन अब उनके पीए सुधीर सांगवान से पूछताछ हो रही है। अंदाजा लगाया जा रहा है कि इनकी मौत के पीछे सोची समझी साजिश थी। आरोपी को पुलिस जल्द से जल्द पकड़ कर सलाखों के पीछे डाल देगी।

Read More-Sohail Khan से अलग होने के बाद Seema Sachdev ने किया खुलासा, कहा-’हर रात कमरे में मेरे साथ…’