Monday, December 6, 2021

Bollywood की ये हिरोइन है home breaker, शादीशुदा मर्द का घर तुड़वाकर लिए सात फेरे

Must read

- Advertisement -

हम सभी लोगों ने बॉलीवुड (Bollywood)सेलेब्स के शादीशुदा होने के बाद भी दूसरी शादी या लव अफेयर की खबरें तो बहुत सुनी हैं. इनमें सबसे चर्चा में रहने वाला लव अफेयर रेखा और अमिताभ बच्चन का था. हालांकि एक समय के बाद दोनों अलग हो गए थे लेकिन बहुत दिनों तक इनकी शादी शुदा जिंदगी में इसका खास असर पड़ा. ऐसे ही कई सारे अभिनेता हैं जिन्होंने शादीशुदा होने के बावजूद भी लव अफेयर चलाया. इतना ही नहीं इसके साथ ही उन्होंने अपने प्यार से दूसरी शादी भी कर ली और पहली पत्नी को तलाक दे दिया.

श्रीदेवी

- Advertisement -

इस बात से सभी लोग परिचित है कि बोनी कपूर ने अपनी पत्नी को केवल श्रीदेवी के लिए ही छोड़ दिया था. केवल इतना ही नहीं मोना कपूर की पहली पत्नी की मां ने श्रीदेवी के पेट पर लात भी मार दी थी क्योंकि वो इस बात से गुस्सा थी कि उनके कार कारण ही बोनी ने उनकी बेटी को छोड़ दिया था. शादी के पहले ही श्रीदेवी प्रेग्नेंट हो गई थी जिसके कारण बोनी कपूर को श्रीदेवी से शादी का फैसला लेना पड़ा. श्रीदेवी के प्यार को भले ही मंजिल मिल गई, लेकिन उनको कुछ लोग अभी भी होम ब्रेकर के नाम से ही पुकारते हैं. बोनी के पहले भी श्रीदेवी ने शादीशुदा मिथुन से प्यार किया था, लेकिन मिथुन ने अपनी पत्नी योगिता को श्रीदेवी के लिए नहीं छोड़ा .

रानी मुखर्जी

रानी मुखर्जी ने आदित्य चोपड़ा से चुपके से शादी की थी, लेकिन रानी चोपड़ा पर आदित्य की पहली शादी तोड़ने का आरोप लगाया जाता है. आदित्य ने अपनी बचपन की दोस्त पायल खन्ना से शादी की थी, लेकिन रानी का उनके जीवन में आना उनकी पहली शादी के लिए खतरा बन गया, जिसके बाद उन्होंने अपनी पत्नी पायल खन्ना को तलाक देकर रानी से शादी कर ली.

रवीना टंडन

रवीना टंडन के पति पहले से ही शादीशुदा थे, लेकिन रवीना टंडन की दीवानगी में पागल अनिल थदानी ने बिना कुछ सोचे समझे अपनी पत्नी नताशा को तलाक दे दिया और रवीना से शादी कर ली. रवीना की शादी काफी शाही अंदाज में हुई थी .

स्मिता पाटिल

राज बब्बर ने अपनी पत्नी को स्मिता पाटिल के कारण छोड़ दिया था. राज और स्मिता ने बहुत सी फिल्मों में एक साथ काम किया, जिसके बाद ही वहां से वह करीब आए. दोनों ने शादी करने का फैसला कर लिया. लेकिन स्मिता की मौत के बाद राज वापस अपनी पहली पत्नी के साथ रहने लगे. स्मिता केवल 31 साल की थी जब उनकी मौत हुई थीं.

सारिका

जब कमल हसन अपनी पत्नी के साथ शादीशुदा जिंदगी बिता रहे थे. तभी उनकी लाइफ में सारिका ने एंट्री ली और कमल को सारिका से प्यार हो गया, लेकिन सारिका जब गर्भवती हो गई तो दोनों ने शादी कर ली . हालांकि सारिका और कमल अब अलग हो चुके हैं .

किरण राव

किरण राव भले ही एक्ट्रेस नहीं थी लेकिन वह फिल्म इंडस्ट्री से जुड़ी हुई थी. आमिर खान ने किरण की वजह से ही अपनी पहली पत्नी रीना को छोड़ दिया था और उनसे शादी की थी. लेकिन अब उनका रिश्ता भी तलाक की कगार पर आ गया है.

शिल्पा शेट्टी

Shilpa Shetty

शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा उस समय एक दूसरे के करीब आए थे जब शिल्पा और राज दोनों का ही दिल टूटा हुआ था. उस समय राज अपनी पत्नी के द्वारा दिए हुए धोखे से उबर नहीं पा रहे थे. लेकिन जब वह शिल्पा से मिले तो उनको शिल्पा से पहली नजर में ही प्यार हो गया दोनों ने शादी कर ली, लेकिन राज कुंद्रा की पहली पत्नी ने शिल्पा पर आरोप लगाया कि उनके कारण ही उनका बसा बसाया घर टूट गया.

इसे भी पढ़ें-चकाचौंध से भरी थी Shilpa and Raj की marriage, शादी को कवर करने के लिए पेड़ पर चढ़ गये थे पैपराजी

- Advertisement -

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest article