Saturday, January 23, 2021
Home मनोरंजन मिताली राज की बायोपिक पर काम करेगी बाॅलीवुड की यह अभिनेत्री

मिताली राज की बायोपिक पर काम करेगी बाॅलीवुड की यह अभिनेत्री

दिल्ली। बाॅलीवुड में कहानियों को लेकर हमेशा सतर्कता रही है। समाज के बेहतरीन किरदारों को पर्दे पर दिखाने की कोशिश हुई है। अभिनेत्री तापसी क्रिकेटर मिताली राज की बायोपिक पर काम करने वाली है। सफल और बेहतरीन अभिनेत्रियों में शुमार तापसी पन्नू रांची में आने वाली फिल्म ‘रश्मि रॉकेट’ की शूटिंग कर रही हैं। तापसी को रांची की आबोहवा काफी पसंद आ रही है। साथ ही तापसी को यहां का पारंपरिक लिट्टी-चोखा भी खूब भा रहा है। तापसी ने अपने ट्विटर हैंडल लिट्टी चोखा से सभी को अवगत कराया है। उन्होंने ट्वीट किया कि पहली बार रांची में शूट कर रही हूं। यहां काफी मजा आ रहा है। रांची काफी खूबसूरत शहर है। यहां के स्टेडियम किसी विदेशी लोकेशन से कम नहीं हैं। उन्हांेने रांची षहर और मौसम को लेकर बेहतरीन पसंद जाहिर किया है। तापसी मोरहाबादी स्थित बिरसा मुंडा स्टेडियम में शूटिंग कर रही हैं। रश्मि राॅकेट फिल्म एक समान्य परिवेश से निकलकर अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ी बनने की कहानी है। इस फिल्म के लिए तापसी हमेशा खिलाड़ियों की तरह अभ्यास और प्रशिक्षण ले रही है। तापसी ने ट्विटर के जरिए लिट्टी-चोखे के स्वाद को भी बताया। उन्होंने लिखा लिट्टी-चोखा खाने का मजा लिया। यह काफी मजेदार है। काफी कुछ सुना था, सो खाकर देख भी लिया। वाकई शानदार है।

यह भी पढ़ेंःलॉकडाउन के बाद आए बिजली के बिल को देख तापसी पन्नू के उड़े होश, लोगों के बीच शेयर की कॉपी

मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने भी तापसी पन्नू के ट्वीट के जवाब में रीट्वीट करते हुए उन्हें धन्यवाद दिया। सीएम सोरेन ने लिखा कि आपकी टीम की मेहमान नवाजी का जो हमें मौका मिला, उससे हम काफी अभिभूत हैं। हमारी कोशिश राज्य में खेल व खिलाड़ियों को आगे बढ़ाने और झारखंड में पर्यटन को बढ़ावा देने की है। खासकर इको टूरिज्म को। मुख्यमंत्री ने पर्यटन और खेल को बढ़ावा देने के लिए पूरी यूनिट को धन्यवाद दिया है। तापसी की फिल्म में झारखंड के खिलाड़ियों और खेल से जुड़े लोगों को भी काम करने का अवसर मिला है। कई खिलाड़ियों ने खेल के सीन में उनके साथ दौड़ लगाई। रांची जिला खो-खो संघ के महासचिव अजय झा इसमें रेस शुरू कराते नजर आएंगे।

एथलेटिक्स संघ के शशांक भूषण एंकरिंग करते दिखेंगे। इन सभी ने तापसी के साथ फिल्म की शूटिंग में भाग लेने की बात को रोमांचक बताते हुए कहा कि यह अलग तरह का अनुभव रहा। खेल के मैदान में हमेशा रहते हैं। अब फिल्मी पर्दे पर भी नजर आएंगे। तापसी पन्नू की खेल से जुड़ी यह तीसरी फिल्म है। इससे पहले सूरमा और सांड की आंख में उन्होंने अपनी खेल प्रतिभा का दमखम दिखाया। रश्मि रॉकेट के बाद वे भारतीय महिला क्रिकेट टीम की कप्तान रहीं मिताली राज की बायोपिक पर काम करेंगी। तापसी खिलाड़ियों की बायोपिक को लेकर काफी संजीदा हैं।

यह भी पढ़ेंः-इन सेलेब्स के लिए मुसिबतों भरा रहा लॉकडाउन, किसी के पिता की हुई मौत तो कोई डर से घर में हुआ कैद

Most Popular