Monday, December 6, 2021

सड़क पर खोमचा लगाए नजर आया बॉलीवुड का यह अभिनेता, बोला- लॉकडाउन खत्म हो तो काम शुरू करें

Must read

- Advertisement -

देश में कोरोना महामारी की वजह से लगे लॉकडाउन के बाद बॉलीवुड के कई अभिनेताओं की आर्थिक स्थित खराब होने लगी जिसकी चलते उन्हें अपनी आजीविका चलाने के लिए सड़क पर ठेला, खोमचा लगाना पड़ा। शायद कुछ ऐसा ही बयां कर रही है बॉलीवुड में कई बेहतरीन फिल्में दे चुके राजेश तैलंग (Rajesh Tailang) की यह तस्वीर। राजेश तैलंग अपनी नई पोस्ट की वजह से इन दिनों खूब चर्चा में है।

- Advertisement -

इसे भी पढ़ें:-बॉलीवुड में इस एक्ट्रेस का फायदा उठाने की हुई थी कोशिश, ऐसे संभाली थी situation

फिल्म इंडस्ट्री की कई बेहतरीन फिल्मों और वेब सीरीज ‘मिर्जापुर’ में ‘रमाकांत पंडित’ के किरदार में अपने अभिनय का दम दिखा चुके अभिनेता राजेश तैलंग (Rajesh Tailang) की एक लेटेस्ट फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। इस फोटो में देखा जा सकता है कि वह सड़क पर खोमचा लगाए कुछ बेचते हुए दिखाई दे रहे आ रहे हैं। उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर यह तस्वीर डालकर लॉकडाउन और कोरोना को लेकर बात की है। उन्होंने इसके कैप्शन में लिखा है-‘लॉकडाउन खुले, कोरोना जाए तो फिर से धंधे पे लगें!’।

राजेश तैलंग

तस्वीर के इस कैप्शन को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि वह किस कदर अपने काम को मिस कर रहे हैं। अभिनेता राजेश तैलंग (Rajesh Tailang) को उनकी इस फोटो पर अब कई तरह के कमेंट्स मिल रहे हैं। किसी सोशल मीडिया यूजर ने पूछ कि वो क्या बेच रहे हैं’ तो किसी ने ये तक पूछ लिया है कि फोटो में नजर आ रहा ये इंसान आखिर है कौन, कुछ लोगों को राजेश ने खुद जवाब भी दिया है।

ट्विटर पर शेयर की तस्वीर 

बता दें कि राजेश तैलंग (Rajesh Tailang) ने यह तस्वीर अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर की है, जिसमें वो सड़क पर एक खोमचा लगाकर राम लड्डू बेचते नजर आ रहे हैं। बकायदा सजे हुए इस खोमचे में दो लड़कियों की फोटो भी दिखाई दे रही हैं। वहीं उनके बगल में कोई हाथ में प्लेट लिए खड़ा भी है। इस फोटों में राजेश नीली शर्ट पहने हुए हैं और प्लेट तैयार कर रहे हैं। इस तस्वीर को देखकर ऐसा लग रहा है कि यह किसी शूटिंग के दौरान की है। हालांकि राजेश तैलंग (Rajesh Tailang) ने अभी इस तस्वीर को कुछ नहीं बताया है।

इसे भी पढ़ें:-तुषार कपूर ने बॉलीवुड में पूरे किए 20 साल, बताया सक्सेस के लिए ऐसी मजाकिया सलाह देते थे लोग

- Advertisement -

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest article